Redmi 9A को अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में और भी सस्ते में खरीदने का सुनहरा मौका

Redmi 9A को अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में और भी सस्ते में खरीदने का सुनहरा मौका
HIGHLIGHTS

Redmi 9A अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल में हुआ सस्ता

लिमिटेड समय के लिए है Redmi 9A पर डिस्काउंट

21 अक्तूबर तक चलेगी Amazon Great Indian Festival Sale

Xiaomi Redmi 9A अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान सस्ते में मिल रहा है और इस फोन को कंपनी ने सितंबर में Rs 6,799 की कीमत में पेश किया था लेकिन अमेज़न इस एंट्री-लेवल स्मार्टफोन को Rs 6,499 में बेच रही है। इसके अलावा, HDFC बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड यूजर्स 10% इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ इसे खरीद पाएंगे।

Redmi 9A भारत में लॉन्च हुई Redmi 9 सीरीज़ का हिस्सा है जिसमें पहले से Redmi 9, Redmi 9 Prime और Redmi 9i आदि शामिल हैं। 9A एक किफ़ायती फोन है और सेल के दौरान इसे और भी कम कीमत में खरीदा जा सकता है।  

Amazon India पर Redmi 9A की डील

Xiaomi Redmi 9A deal on amazon India

Redmi 9A के 2GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट को Rs 6,799 में लॉन्च किया गया था और अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2020 के दौरान इसे 31% डिस्काउंट के बाद Rs 5,850 की कीमत में खरीदा जा सकता है।

HDFC Bank की ओर से मिल रहे 10% इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ इस पर Rs 649 और कम हो जाते हैं। यह इसे शाओमी का साबसे किफ़ायती स्मार्टफोन बना देती है। Redmi 9A को सेल में कुल Rs 2,650 का डिस्काउंट मिल रहा है।

Redmi 9A Specs

Redmi 9A की स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो फोन में 6.53 इंच की IPS डिस्प्ले दी गई है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। फोन को औरा 360 डिज़ाइन दिया गया है और यह यूनीबॉडी 3D डिजाइन के साथ आया है। डिवाइस मीडियाटेक हीलियो G25 प्रॉसेसर द्वारा संचालित है और गेमिंग के लिए इसमें हाइपर इंजन गेम तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही यूजर्स को स्टोरेज बढ़ाने के लिए माइक्रो SD कार्ड दिया गया है।

Xiaomi Redmi 9A deal on amazon India

रेडमी 9A एंडरोइड 10 पर आधारित MIUI 12 पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए आपको फोन में 13MP का AI रियर कैमरा दिया गया है जिसके साथ एक LED फ्लैश मौजूद है। कैमरा में कई फोटोग्राफी मोड भी दिए गए हैं और सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा रखा गया है जो फेस अनलॉक फीचर भी सपोर्ट करता है।

बैटरी की बात करें तो फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है और इसे 10W के फास्ट चार्जर के साथ पेश किया गया है। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी दो दिन तक चलेगी। फोन 24 घंटे का विडियो प्ले ऑफर करेगा और फोन को P2i कोटिंग दी गई है जो इसे पानी से बचाती है।

नोट: सेल के दौरान डील्स बदलती भी हैं इसलिए फोन खरीदने से पहले दोबारा प्राइस चेक कर लें।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo