शाओमी का Redmi 6A मोबाइल फोनआज एक बार फिर सेल में होगा उपलब्ध

शाओमी का Redmi 6A मोबाइल फोनआज एक बार फिर सेल में होगा उपलब्ध
HIGHLIGHTS

आज अमेज़न पर Xiaomi के बजट फोन Redmi 6A की सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी। इस स्मार्टफोन का शुरुआती प्राइस Rs 5,999 है।

शाओमी के Redmi 6A मोबाइल फ़ोन को कम्पनी ने रेड्मी 6 सीरीज़ के साथ ही कुछ समय पहले लॉन्च किया था जिसे पिछले साल लॉन्च हुए Redmi 5A की जगह लेने के लिए लॉन्च किया गया था। बजट सेगमेंट में आने वाले इस स्मार्टफोन को वैसे तो पहले भी कई बार सेल में लाया जा चुका है लेकिन अगर आप पिछली सेल में इसे नहीं खरीद पाए हैं तो आज अमेज़न इंडिया पर शुरू हो रही सेल में हिस्सा ले सकते हैं। यह सेल आज दोपहर 12 बजे Amazon पर शुरू होगी।

Redmi 6A प्राइस और ऑफर्स

Xiaomi Redmi 6A दो विकल्पों में आता है। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत Rs 5,999 है जिसमें 16GB स्टोरेज मौजूद है, जबकि हाई-एंड वैरिएंट की कीमत Rs 6,999 है और इसमें 32GB स्टोरेज दिया गया है। जियो यूज़र्स को डिवाइस खरीदने पर Rs 2,200 का इंस्टेंट कैशबैक और 100GB 4G डाटा मिल रहा है। इसके अलावा स्मार्टफोन को नो कॉस्ट EMI पर खरीदने का विकल्प भी खुला है।

Redmi 6A स्पेसिफिकेशन

रेड्मी 6A में 5.45 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। डिवाइस के बैक पर 13MP का रियर कैमरा और फ्रंट पर 5MP का सिंगल कैमरा दिया गया है। कंपनी ने इस बजट फोन में बेहतर विडियो क्वालिटी के लिए EIS को शामिल किया है। डिवाइस के फ्रंट पर AI द्वारा संचालित पोर्ट्रेट मोड मौजूद है। 

यह फोन गूगल के एंड्राइड 8.1 ओरियो के साथ कंपनी के MIUI 9.6 पर काम करता है और 3,000mAh की बैटरी से लैस है। रेड्मी 6A को फेस अनलॉक फ़ीचर दिया गया है और डिवाइस को मी बैंड और स्मार्ट अनलॉक से अनलॉक करने का विकल्प भी शामिल किया गया है।

रेड्मी 6A 12 nm FinFET के साथ हेलियो A22 प्रोसेसर से लैस है जिसकी क्लोक स्पीड 2.0 Ghz है। फोन में दो सिम स्लॉट्स के अलवा डेडिकेटेड माइक्रो SD स्लॉट भी दिया गया है। रेड्मी 6A डुअल VoLTE और डुअल स्टैंडबाय सपोर्ट करता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo