Xiaomi की नई Mi TV सीरीज़ चीन में Launch: कर सकते हैं 8K Content प्ले

Xiaomi की नई Mi TV सीरीज़ चीन में Launch: कर सकते हैं 8K Content प्ले
HIGHLIGHTS

8K Content प्लेबैक के साथ Xiaomi Mi TV Pro सीरीज़ हुई लॉन्च

कुल तीन मॉडल हुए हैं लॉन्च

चीनी स्मार्टफोन निर्माता Xiaomi ने चीन में नई latest Mi TV सीरीज़ लॉन्च कर दी है। कंपनी ने 24 सितम्बर को हुए इवैंट में Xiaomi Mi 9 Pro 5G, Mi MIX Alpha और MIUI 11 से भी पर्दा उठाया है। इसके अलावा, Mi True Bluetooth Wireless Airdots 2 और नया Powerbank भी लॉन्च किया है। आपको बता दें, कि ये सभी प्रोडक्टस केवल चीनी बाज़ार में ही उपलब्ध हैं।

Xiaomi Mi TV Pro Specifications

Xiaomi Mi TV Pro सीरीज़ में तीन साइज़ के टीवी पेश किए हैं और ये तीनों ही 4K रेज़ोल्यूशन के साथ आते हैं। हालांकि, यूज़र्स इस स्मार्ट TV लाइनअप में 8K कंटैंट प्ले कर सकते हैं। इन तीनों TV के साइज़ 43, 55 और 65 इंच हैं। Xiaomi ने नए Mi TV Pro को प्रीमियम मेटेरियल से तैयार किया है जिसमें एल्युमीनियम एलोय शामिल है। डिज़ाइन की बात करें तो नया Mi TV Pro नेरो बेज़ेल्स के साथ आया है और इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 97 प्रतिशत है।

अन्य specifications की बात करें तो तीनों वेरिएंट 12nm पर आधारित 64-बिट क्वाड कोर प्रॉसेसर से लैस हैं जो 1.9GHz पर क्लोक्ड है। शाओमी ने तीनों वेरिएंट में 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज को रखा है। बात करें सॉफ्टवेयर की तो टीवी में PatchWall UI के साथ प्री-इन्स्टाल्ड ऐप्स भी मिल रहे हैं जिसमें Tencent Video, Youku आदि शामिल हैं। इसके अलावा, टीवी में डॉल्बी सपोर्ट, XiaoAi असिस्टेंट और वॉयस कमांड शामिल हैं। नई Mi TV Pro लाइनअप को सेंट्रल कंट्रोल हब की तरह उपयोग करने के लिए IoT डिवाइसेज़ से भी कनैक्ट किया जा सकता है।

Xiaomi Mi TV Pro Price

बात करें 43 इंच TV की कीमत की तो इसकी कीमत 1,499 RMB रखी गई है, जबकि 55 इंच मॉडल 2,399 RMB और 65 इंच मॉडल 3,399 RMB में आया है। नई सीरीज़ के लिए प्री ऑर्डर शुरू हो चुके हैं और 27 सितम्बर से शुरू होगी। टीवी के प्लास्टिक बैक पैनल पर 3D carbon fiber pattern को शामिल किया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo