शाओमी Mi मैक्स स्मार्टफ़ोन कल होगा सेल में उपलब्ध

शाओमी Mi मैक्स स्मार्टफ़ोन कल होगा सेल में उपलब्ध
HIGHLIGHTS

शाओमी Mi मैक्स स्मार्टफ़ोन की दूसरी सेल का आयोजन अमेज़न, फ्लिपकार्ट, स्नेपडील, पेटीएम और टाटाक्लिक पर होगा.

शाओमी Mi मैक्स स्मार्टफ़ोन कल (13 जुलाई) को सेल के लिए उपलब्ध होगा. यह इस फ़ोन की दूसरी सेल है. दूसरी सेल का आयोजन अमेज़न, फ्लिपकार्ट, स्नेपडील, पेटीएम और टाटाक्लिक पर होगा. इस सेल में Mi मैक्स स्मार्टफ़ोन का 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज वाला वर्जन सेल के लिए उपलब्ध होगा. बता दें कि, इस फ़ोन की पहली सेल का आयोजन सिर्फ mi.com पर ही किया गया था.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

शाओमी Mi मैक्स दो वर्जन में पेश किया गया है, स्नेपड्रैगन 650 प्रोसेसर, 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज और इसके दूसरे वर्जन में स्नेपड्रैगन 652 प्रोसेसर, 4GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है. स्नेपड्रैगन 650 प्रोसेसर से लैस 3GB रैम वर्जन की कीमत Rs. 14,999 है, वहीँ स्नेपड्रैगन 652 प्रोसेसर से लैस 4GB वर्जन की कीमत Rs. 19,999 है. यह फ़ोन एंड्राइड मार्शमैलो पर आधारित है. इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर पीछे की तरफ मौजूद है. यह सिल्वर, गोल्ड और डार्क ग्रे रंग में उपलब्ध होगा.

शाओमी Mi मैक्स स्मार्टफ़ोन में 6.44-इंच की फुल HD डिस्प्ले मौजूद है. यह 4850mAh की बैटरी से लैस है. इसमें एक वन-हैंडेड मोड भी मौजूद है. फ़ोन 16 मेगापिक्सल के रियर कैमरे से लैस है, रियर कैमरा फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस से लैस है. फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. 

इसे भी देखें: आज डिलीवर होगा फ्रीडम 251 स्मार्टफ़ोन, पहले फेज में डिलीवर होंगी सिर्फ 5,000 यूनिट्स

इसे भी देखें: भारती एयरटेल, वोडाफ़ोन क्षमता बढ़ाने के साथ इंटरनेट की स्पीड भी करेंगे दुरुस्त

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo