Xiaomi Mi A3 आज 32MP सेल्फ़ी कैमरा के साथ भारत में होगा लॉन्च, ऐसे देखें LIVE LAUNCH

Xiaomi Mi A3 आज 32MP सेल्फ़ी कैमरा के साथ भारत में होगा लॉन्च, ऐसे देखें LIVE LAUNCH
HIGHLIGHTS

Android One आधारित फ़ोन है Mi A3

अमेज़न पर आ सकता यही सेल के लिए

फोन में है 32-megapixel selfie camera

Xiaomi अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Mi A3 को आज भारतीय यूज़र्स के लिए भी लॉन्च करने वाला है। यह लॉन्च इवेंट आज दोपहर 12 बजे से शुरू किया जायेगा। Xiaomi Mi A3 पिछले साल लॉन्च हुए Mi A2 का ही नया वर्जन है जिसे बेहतर डिज़ाइन, कैमरा और हार्डवेयर के साथ उतारा गया है। यह लेटेस्ट Android One 48-megapixel प्राइमरी सेंसर के साथ आता है। साथ ही आपको 32-megapixel selfie camera और वॉटर ड्रॉप नौच भी इस फ़ोन में मिलती है।

फ़ोन को स्पेन में "Not Just Blue", "More Than White", और "Kind of Gray" कलर ऑप्शन के साथ भारत में भी उतारा जा सकता है, ठीक स्पेन की तरह ही। अब बात अगर उपलब्धता की करें तो लॉन्च के बाद Mi A3  Amazon India के साथ ही Mi.com पर उपलब्ध कराया जायेगा। 

ऐसे देखें Mi A3 LIVE LAUNCH

Xiaomi ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि Mi A3 launch event आज दोपहर 12 बजे शुरू हो जायेगा। अगर आप भी इस लॉन्च इवेंट का हिस्सा बनना चाहते हैं तो आप इसकी लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी की आधिकारिक साईट पर देख सकते हैं। शाओमी ने इसके लिए एक डेडिकेटेड पेज भी बनाया हुआ है।

Mi A3 Price, Availability

Mi A3 को स्पेन में 249 euros (लगभग Rs 19,000) की कीमत में लॉन्च किया गया है जिसमें 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। इसके अलावा, 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 279 Euros (लगभग Rs 21,500) रखी गई है। उम्मीद है कि भारत में भी इस फ़ोन को इसी कीमत के आस-पास उतारा जा सकता है।

Mi A3 Specifications

Mi A3 में 6.08 इंच की OLED डिस्प्ले दी गई है जिसका रेज़ोल्यूशन 1520×720 पिक्सल है और इसे गोरिला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। Mi A3 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर के साथ आया है जो 2.0GHz पर क्लोक्ड है। फोन में 4GB रैम और 64GB तथा 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। यूज़र माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए स्टोरेज को बढ़ा भी सकते हैं।

Mi A3 के फ्रंट पर डॉट नौच ड्रॉप डिस्प्ले दी गई है जिसमें 32MP का सेल्फी कैमरा मौजूद है और फोन के बैक पर 48MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/1.79 है, दूसरा कैमरा 8MP का वाइड-एंगल सेंसर है तहत तीसरा कैमरा 2MP का डेप्थ सेंसर है। Mi A3 में 4030mAh की बैटरी मिल रही है जो सिंगल चार्ज में पूरे दिन चलने की उम्मीद है।

इसकी बॉडी को Redmi Note 7 Pro की तरह गोरिला ग्लास 5 की बॉडी नहीं दी गई है बल्कि इसे पोलीकार्बोनेट से तैयार किया गया है। स्पेन में इन सभी खासियत के साथ फ़ोन को उतारा गया है और अब इन्हीं खूबियों के साथ यह भारत में भी आ सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo