अमेज़न और मी.कॉम पर दोपहर 12 बजे शुरू होगी Xiaomi Mi A2 की पहली सेल

अमेज़न और मी.कॉम पर दोपहर 12 बजे शुरू होगी Xiaomi Mi A2 की पहली सेल
HIGHLIGHTS

Xiaomi Mi A2 की कीमत 16,999 रूपये रखी गई है और ग्राहकों को पहली सेल के साथ जियो कैशबैक ऑफर्स भी मिल रहे हैं।

पिछले हफ्ते Xiaomi ने भारत में अपना Mi A2 स्मार्टफोन लॉन्च किया था जो आज दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध होगा। Mi A2 की पहली सेल आज अमेज़न इंडिया और मी.कॉम पर शुरू होगी, यह एक फ़्लैश सेल है इसलिए आपको सेल शुरू होने से कुछ समय पहले ऑनलाइन रहना होगा। भारत में डिवाइस के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट को 16,999 रूपये की कीमत में पेश किया गया है।

Xiaomi Mi A2 के साथ कई ऑफर्स भी उपलब्ध हैं, जैसे रिलायंस जियो यूज़र्स को 2,200 रूपये का कैशबैक मिल रहा है, यह कैशबैक 50 रूपये के 44 कैशबैक वाउचर्स के रूप में मिलेगा। इस कैशबैक को Mi A2 से जियो अकाउंट रिचार्ज कर के उपयोग किया जा सकता है। Mi A2 पर जियो यूज़र्स 198 रूपये या उससे अधिक रिचार्ज करने पर अतिरिक्त 4.5TB डाटा भी पा सकते हैं। ये ऑफर्स पाने के लिए यूज़र्स का जियो प्राइम मेम्बर होना ज़रूरी है। 

अगर Xiaomi Mi A2 के बारे में चर्चा करें तो इसे 5.99-इंच की एक FHD+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा यह क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 660 के साथ आया है, फोन में 4GB की रैम के साथ 64GB की स्टोरेज दी गई है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा सकते हैं।

इस डिवाइस में आपको एक 12-मेगापिक्सल और 20-मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फ्रंट पर भी आपको एक 20-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल रहा है। फोन स्टॉक एंड्राइड 8.1 Oreo पर लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसमें आपको एक 3,000mAh क्षमता की बैटरी दी गई है, जो क्विक चार्ज 4+ की सपोर्ट के साथ आई है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo