शाओमी Mi 6 दो वेरियंट में हो सकता है पेश, फुल HD और QHD डिस्प्ले से होगा लैस

शाओमी Mi 6 दो वेरियंट में हो सकता है पेश, फुल HD और QHD डिस्प्ले से होगा लैस
HIGHLIGHTS

उम्मीद है कि, Mi 6 एंड्राइड 7.0 नूगा पर काम करेगा और यह 3000mAh की बैटरी से लैस होगा.

अभी हाल ही में हमने जानकारी दी थी कि, शाओमी Mi 6 में अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद नहीं होगा. अब शाओमी Mi 6 के बारे में कुछ नई जानकारी ऑनलाइन सामने आई है. अब मिली जानकारी के अनुसार, शाओमी Mi 6 दो वेरियंट में पेश हो सकता है. इसके एक वेरियंट में फुल HD डिस्प्ले और दूसरे में WQHD डिस्प्ले मौजूद हो सकती है.

फ्लिपकार्ट पर Lenovo K6 Power, 10,999 रूपये में खरीदें

इसे भी देखें: फीचर फ़ोन से कैसे भेजें पैसे, *99# द्वारा… 

इस बारे में जानकारी चीन की सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट वेइबो के जरिये सामने आई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, शाओमी Mi 6 दो वेरियंट में पेश होगा- 4GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट में एक फुल HD डिस्प्ले मौजूद होगी, वहीँ 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरियंट के साथ WQHD डिस्प्ले दी गई है. इसके साथ ही इसके फ्रंट कैमरे में सोनी IMX268 8 मेगापिक्सल ऑटोफोकस सेंसर मौजूद होगा, जो कि शाओमी Mi नोट 2 में भी मौजूद है. इसके साथ ही इस फ़ोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी मौजूद होगा, जो सोनी के IMX386 सेंसर से लैस होगा. 

वैसे अभी तक शाओमी Mi 6 के बारे में कई तरह के लीक सामने आये हैं, इन लीक्स के जरिये जानकारी मिली है कि, इस फ़ोन में 5.2-इंच की फुल HD LCD डिस्प्ले मौजूद होगी, जो OLED डिस्प्ले से लैस होगी. इसके अलावा एक दूसरी रिपोर्ट में जानकारी दी गई थी कि शाओमी Mi 6 तीन अलग वेरियंट में पेश होगा.

इसे भी देखें: आप ऐसे अपने 2G, 3G फ़ोन में चला सकते हैं जियो का 4G इंटरनेट!

इसे भी देखें: इन 4 तरीकों से बचा सकते है आप अपने मोबाइल डाटा को

फ्लिपकार्ट पर Lenovo K6 Power, 10,999 रूपये में खरीदें

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo