Xiaomi Mi 6 होगा 11 रंगों में सेल के लिए उपलब्ध?

Xiaomi Mi 6 होगा 11 रंगों में सेल के लिए उपलब्ध?
HIGHLIGHTS

फ़िलहाल इस स्मार्टफ़ोन को ब्लैक, वाइट, ब्लू और सिल्वर रंग में पेश किया गया है.

शाओमी ने अभी हाल ही में अपने इस साल के फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन Xiaomi Mi 6 को पेश किया है. फ़िलहाल यह स्मार्टफ़ोन सिर्फ चीन में ही लॉन्च किया गया है. यह चीन में 29 अप्रैल से सेल के लिए उपलब्ध होगा. फ़िलहाल इसे ब्लैक, वाइट, ब्लू और सिल्वर रंग में पेश किया गया है. हालाँकि TENAA की ताज़ा लिस्टिंग के अनुसार, यह स्मार्टफ़ोन कुल 11 रंगों में सेल के लिए उपलब्ध होगा. 

TENAA की ताज़ा लिस्टिंग से पता चला है कि, यह गोल्ड, ग्रे, डार्क ग्रे, पिंक, शैम्पेन, फ्रॉस्टेड ब्लैक, और चेरी पिंक रंग में भी उपलब्ध होगा. हालाँकि उम्मीद है कि इनमें से कुछ रंग सिर्फ चीन में ही सेल के लिए उपलब्ध होंगे.

लॉन्च इवेंट के दौरान कंपनी के फाउंडर और CEO ली जुन ने दावा किया था कि, इस फ़ोन में मौजूद स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर के जरिये ज्यादा बेहतर ग्राफ़िक्स परफॉरमेंस मिलती है, यह आईफ़ोन 7 से ज्यादा अच्छी ग्राफ़िक्स परफॉरमेंस देता है. साथ ही यह AnTuTu जैसे बेंचमार्किंग टेस्ट्स में Samsung Galaxy S8 को भी मात देता है.

Xiaomi Mi 6 में दो रियर कैमरे मौजूद हैं. इसमें 5.15-इंच की डिस्प्ले दी गई है, हालाँकि अभी तक इसके रेजोल्यूशन के बारे में जानकारी नहीं मिली है. इसमें सारी साइड्स पर 3D ग्लास फीचर दिया गया है, जिसकी वजह से यह फ़ोन काफी प्रीमियम फील देता है. 

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo