Xiaomi Mi 6 मई के आखिर में होगा भारत में लॉन्च, कीमत होगी Rs. 26,999: रिपोर्ट

Xiaomi Mi 6 मई के आखिर में होगा भारत में लॉन्च, कीमत होगी Rs. 26,999: रिपोर्ट
HIGHLIGHTS

कंपनी इस फ़ोन को अमेज़न और फ्लिपकार्ट के जरिये सेल कर सकती है.

Xiaomi Mi 6 को अभी हाल ही में चीन में लॉन्च किया गया है. अब भारत में भी इस स्मार्टफ़ोन को मई महीने के आखिर तक पेश कर दिया जायेगा. भारत में यह स्मार्टफ़ोन जून से सेल के लिए उपलब्ध हो जायेगा. कंपनी इस फ़ोन को अमेज़न और फ्लिपकार्ट के जरिये सेल कर सकती है. फ़िलहाल कंपनी इन दोनों ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स से बात कर रही है.

वैसे प्राप्त जानकारी के अनुसार, Xiaomi Mi 6 के 64GB वेरियंट की भारत में कीमत Rs. 26,999 हो सकती है. हालाँकि अभी तक इसके 128GB वेरियंट की कीमत के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिली है. 

लॉन्च इवेंट के दौरान कंपनी के फाउंडर और CEO ली जुन ने दावा किया था कि, इस फ़ोन में मौजूद स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर के जरिये ज्यादा बेहतर ग्राफ़िक्स परफॉरमेंस मिलती है, यह आईफ़ोन 7 से ज्यादा अच्छी ग्राफ़िक्स परफॉरमेंस देता है. साथ ही यह AnTuTu जैसे बेंचमार्किंग टेस्ट्स में Samsung Galaxy S8 को भी मात देता है.

Xiaomi Mi 6 में दो रियर कैमरे मौजूद हैं. इसमें 5.15-इंच की डिस्प्ले दी गई है, हालाँकि अभी तक इसके रेजोल्यूशन के बारे में जानकारी नहीं मिली है. इसमें सारी साइड्स पर 3D ग्लास फीचर दिया गया है, जिसकी वजह से यह फ़ोन काफी प्रीमियम फील देता है.

सोर्स

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo