108MP कैमरा, 8GB रैम और 5G सपोर्ट के साथ इंडिया में लॉन्च हुआ Xiaomi का तगड़ा डिवाइस, जानें क्या है प्राइस

108MP कैमरा, 8GB रैम और 5G सपोर्ट के साथ इंडिया में लॉन्च हुआ Xiaomi का तगड़ा डिवाइस, जानें क्या है प्राइस
HIGHLIGHTS

Xiaomi Mi 10i 5G को इंडिया के मार्किट में लॉन्च कर दिया गया है

Xiaomi Mi 10i 5G स्मार्टफ़ोन में 108MP का कैमरा सेटअप दिया गया है

Mi 10i मोबाइल फोन में 5G सपोर्ट और 8GB की रैम भी दी गई है

Xiaomi की ओर से इंडिया के मार्किट में एक नए डिवाइस के तौर पर Xiaomi Mi 10i 5G को लॉन्च कर दिया है। ऐसा माना जा रहा है या ऐसा भी कह सकते हैं कि 10i में जो ‘I’ है उसे इंडिया के यूजर्स को ध्यान में रखकर फोन के साथ जोड़ा गया है। ऐसा भी आपको बता ही देते हैं कि यह इंडिया के मार्किट में आने वाले पहला ऐसा स्मार्टफोन है, जिसे Samsung HM2 सेंसर से लैस किया गया है। हालाँकि Mi 10 सीरीज में इसके पहले भी Mi 10, Mi 10 Pro, Mi 10 Lite और Mi 10 Lite Zoom Edition भी लॉन्च किये जा चुके हैं। अगर हम Xiaomi Mi 10i मोबाइल फोन के कुछ मुख्य फीचर्स की बात करते हैं तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, जिसमें 108MP का प्राइमरी HM2 सेंसर मौजूद है, जो सैमसंग की ओर से आता है। इसके अलावा फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 750G प्रोसेसर मिल रहा है। आपको बता देते है कि अभी हाल ही में चीन में Redmi Note 9 Pro 5G मोबाइल फोन को लॉन्च किया गया था, उसी को रीब्रांड करके इसे इंडिया के मार्किट में Mi 10i के तौर पर लॉन्च किया गया है। 

Xiaomi Mi 10i 5G का इंडिया में प्राइस और उपलब्धता 

Xiaomi Mi 10i मोबाइल फोन की शुरूआती कीमत यानी इस मोबाइल फोन के 6GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत Rs 20,999 है, हालाँकि अगर आप इसके 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वर्जन को लेते हैं तो आपको इसके लिए Rs 21,999 देने होंगे। हालाँकि अगर आप Xiaomi Mi 10i का 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको लगभग Rs 23,999 खर्च करने होंगे। आप Xiaomi Mi 10i स्मार्टफोन को कई रंगों वाले ऑप्शन में ले सकते हैं। जैसे आप इस मोबाइल फोन को या Xiaomi के लेटेस्ट 5G मोबाइल फोन को पैसिफिक सनराइज, मिडनाइट ब्लैक और अटलांटिक ब्लू कलर आदि में ले सकते है। 

आपको बता देते है कि Xiaomi  Mi 10i स्मार्टफोन की सेल अमेज़न इंडिया, Mi.com, Mi Studio Stores और Mi Home Stores पर होने वाली है। यह सेल 7 जनवरी को दोपहर 12PM पर शुरू होने वाली है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन यानी Xiaomi Mi 10i को इंडिया में लगभग 10000+ से भी ज्यादा रिटेल पार्टनर्स के माध्यम से सेल किया जाने वाला है। अर्थात् Xiaomi Mi 10i स्मार्टफोन को ऑनलाइन के साथ साथ ऑफलाइन मार्किट से भी ले सकते हैं। इसके Xiaomi के नए 5G फोन की ओपन सेल 8 जनवरी दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाने वाली है। लॉन्च ऑफर की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन पर आपको जियो की ओर से Rs 10,000 तक के बेनिफिट मिलने वाले है, इसके अलावा ICICI बैंक की ओर से यानी इस बैंक के कार्ड्स के साथ आपको Rs 2000 का डिस्काउंट भी मिलने वाला है। 

Xiaomi Mi 10i 5G के टॉप फीचर्स और स्पेसिफ़िकेशन्स 

Xiaomi Mi 10i मोबाइल फोन को इंडिया के मार्किट में 6.67-इंच की FHD+ वाटरड्राप स्टाइल नौच डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा फोन में आपको Gorilla Glass 5 प्रोटेक्शन भी मिल रहा है। यह आपको दोनों ही फ्रंट और फोन के बैक पर मिल रहा है। इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 750G प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में 8GB तक की रैम और 128GB तक की स्टोरेज मिल रही है। 

कैमरा आदि की बात करें तो Xiaomi Mi 10i मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 108MP का सैमसंग HM2 सेंसर दिया गया है, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा भी मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है, फोन के फ्रंट पर आपको एक 16MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक 4820mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है, यह आपको 33W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिल रही है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo