शाओमी Mi 5S स्मार्टफ़ोन का कैमरा सैंपल आया सामने, नाम की भी हुई पुष्टि

शाओमी Mi 5S स्मार्टफ़ोन का कैमरा सैंपल आया सामने, नाम की भी हुई पुष्टि
HIGHLIGHTS

जल्द लॉन्च होने वाले इस स्मार्टफ़ोन में ड्यूल-रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा.

शाओमी के CEO, Lei Jun ने जल्द ही लॉन्च होने वाली Mi 5S स्मार्टफ़ोन के कैमरा सैंपल को वेइबो अकाउंट पर पोस्ट किया है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन के नाम की पुष्टि भी हो गई है. उन्होंने बताया कि इन तस्वीरों को बिना किसी फ़िल्टर के इस्तेमाल के लिए गया है. बता दें कि फ़रवरी में शाओमी के CEO Lin Bin ने Mi 5 स्मार्टफ़ोन के कैमरा सैंपल्स शेयर किये थे. शाओमी ने इसके साथ ही बताया है कि इस फ़ोन में ड्यूल-रियर कैमरा सेटअप भी मौजूद होगा. कंपनी ने इसके कैमरे का एक फोटो भी वेइबो पर पोस्ट किया है. इस ड्यूल-कैमरा सेटअप की मदद से यूजर्स बोकह इफेक्ट्स बड़ी ही आसानी के साथ प्राप्त कर सकेंगे. शाओमी ने अभी हाल ही में रेड्मी प्रो स्मार्टफ़ोन को पेश किया था, जिसमें ड्यूल-रियर कैमरा सेटअप मौजूद है. Mi 5S के कैमरे के बारे में बाकि जानकारी अभी तक नहीं मिली है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 HINDI Video

माईड्राइवर्स ने दावा किया है कि, उन्हें इन तस्वीरों का EXIF डाटा मिल गया है. इस डाटा से पता चला है कि इसमें f/2.0 अपर्चर लेंस मौजूद होगा, इस इमेज का रेजोल्यूशन 3264×2448 पिक्सल होगा. इसका मतलब है कि यह 8 मेगापिक्सल की तस्वीर होगी. हालाँकि उम्मीद है कि इसका रियर रेजोल्यूशन 12 मेगापिक्सल या 13 मेगापिक्सल होगा.

शाओमी Mi 5S स्मार्टफ़ोन 27 सितम्बर को पेश होगा, कंपनी पिछले कुछ समय से इस फ़ोन के बारे में कई टीज़र पेश कर चुकी है. अभी हाल ही में कंपनी ने एक टीज़र इमेज शेयर किया था जिस पर एक नंबर 164119 लिखा हुआ था. उम्मीद है कि यह इसका अनटूटू स्कोर होगा.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी ऑन5 प्रो, गैलेक्सी ऑन7 प्रो कीमत कीमत में कटौती

इसे भी देखें: मोटो Z स्मार्टफ़ोन 4 अक्टूबर को होगा भारत में लॉन्च

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo