लॉन्च से पहले जानें Xiaomi 12T के स्पेसिफिकेशन्स, रीटेल बॉक्स से मिली जानकारी

Digit Hindi द्वारा | पब्लिश किया गया 30 Sep 2022 17:36 IST
HIGHLIGHTS
  • Xiaomi 12T में बेहद शानदार डिजाइन मिलने वाला है।

  • फोन में 120W के चार्जिंग अडैप्टर मिलेगा, USB-C Cable के साथ बॉक्स में SIM ट्रे एजेक्टर और केस भी मिलेगा।

  • Xiaomi 12T फोन में एक 6.67-इंच की AMOLED स्क्रीन मिलेगी, जो 120Hz रिफ्रेश रेट पर काम करती है, इसके अलावा फोन में Dimensity 8100 अल्ट्रा प्रोसेसर भी मिलने वाला है।

लॉन्च से पहले जानें Xiaomi 12T के स्पेसिफिकेशन्स, रीटेल बॉक्स से मिली जानकारी
Xiaomi 12T के लॉन्च से पहले अहम जानकारी लीक, धाकड़ है डिवाइस के फीचर

Xiaomi जल्द ही अपने दो नए स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, ये फोन्स Xiaomi 12T और Xiaomi 12T Pro के नाम से 4 अक्टूबर को लॉन्च हो सकते हैं।

Xiaomi जल्द ही अपने दो नए स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, ये फोन्स Xiaomi 12T और Xiaomi 12T Pro के नाम से 4 अक्टूबर को लॉन्च हो सकते हैं। हालांकि अभी इनका लॉन्च कुछ दिन बाद है लेकिन इसके पहले ही फोन के रीटेल बॉक्स की एक इमेज सामने आई है, जो Xiaomi 12T मॉडल के स्पेक्स से पर्दा उठाती है। इस लीक इमेज से पता चलता है कि फोन का बॉक्स व्हाइट होने वाला है, जिसपर आपको गोल्डन ऐक्सेन्ट फॉन्ट नजर आएगा। 

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival: 5000 रुपये से कम में बढ़िया स्मार्टवॉच

Xiaomi 12T के लीक हुए स्पेक्स 

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Xiaomi 12T का बॉक्स भी काफी आकर्षक लगता है। इस बॉक्स में फोन के साथ ही 120W का एक चार्जिंग अडैप्टर मिलने वाला है, इसके अलावा एक USB-C Cable और SIM ट्रे एजेक्टर भी आपको इसमें मिलेगा। इतना ही नहीं एक केस इस बॉक्स में मौजूद होने वाला है, और इसके साथ ही एक यूजर गाइड और वॉरन्टी कार्ड भी मिलने वाला है। हालांकि अगर बॉक्स पर फोन के स्पेक्स को देखें तो पता चलता है कि इस फोन में 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज मिलेगी। हालांकि ऐसा भी लगता है कि Xiaomi 12T को एक अन्य मॉडल में भी पेश किया जा सकता है, यानि इसमें आपको 8GB रैम और 256GB स्टॉरिज मॉडल भी मिल सकता है। 

यह भी पढ़ें: Redmi Pad 4G के लॉन्च की तारीख का हुआ खुलासा, इन स्पेक्स के साथ होगा लॉन्च

Xiaomi 12T स्मार्टफोन में एक 6.67-इंच की AMOLED स्क्रीन मिलने वाली है, जो 1.5K रेजोल्यूशन से लैस है, इतना ही नहीं इसमें आपको 120Hz रिफ्रेश रेट भी मिलेगा। इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 8100 Ultra प्रोसेसर मिल रहा है। फोन में LPDDR5 रैम मिलेगी, इतना ही नहीं, इसमें UFS 3.1 स्टॉरिज क्षमता फोन के साथ मिलने वाली है। यह डिवाइस MIUI 13 पर आधारित एंड्रॉयड 12 पर काम करेगा। डिवाइस में एक 20 मिलियन पिक्सेल वाला फ्रन्ट कैमरा मिलने वाला है, इसके अलावा फोन के बैक पर एक 108+8 (Ultra-Wide) + 2 (Macro) मिलियन पिक्सेल कैमरा मिलने वाला है। 

हालांकि Xiaomi 12T Pro के बारे में चर्चा करें तो आपको बता देते है कि यह स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 और 200MP मेन कैमरा के साथ आने वाला है। हालांकि अन्य स्पेक्स की चर्चा करें तो Xiaomi 12T और Xiaomi 12T Pro एक जैसे ही होने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें: 5 अक्टूबर से इन फोन्स पर इस क्षमता को बंद कर देगा Microsoft, आपका फोन भी लिस्ट में?

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

Digit Hindi
Digit Hindi

Email Email Digit Hindi

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

WEB TITLE

Xiaomi 12T retail box image leaked, revealing the device’s specifications

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

लेटेस्ट लेख सारे पोस्ट देखें

Advertisements

VISUAL STORY सारे पोस्ट देखें

;