Vodafone Idea ने Rs 351 का प्लान किया पेश, 100GB डाटा के साथ आता है ये प्लान

Vodafone Idea ने Rs 351 का प्लान किया पेश, 100GB डाटा के साथ आता है ये प्लान
HIGHLIGHTS

वोडाफोन आइडिया ने 100GB डाटा वाला प्लान किया लॉन्च

Vodafone Idea ने लॉन्च किया Rs 351 का प्लान

वोडाफोन आइडिया के प्लान में मिलेगा 100GB डाटा

Vodafone Idea सब्सक्राइबर्स के लिए नया प्रीपैड प्लान पेश किया गया है और प्लान में केवल 2 या 3जीबी डाटा तक की लिमिट पर सीमित नहीं रहना पड़ता है। वोडाफोन आइडिया का Rs 351 का प्लान 100GB डाटा ऑफर करता है और प्लान में कोई डाटा लिमिट शामिल नहीं है। आप एक दिन में जितना चाहें डाटा उपयोग कर सकते हैं।

Vodafone Idea (VI) Rs 351 प्लान की जानकारी

Rs 351 के प्लान में 56 दिन की वैधता के साथ 100GB डाटा मिलता है। प्लान में कोई डाटा लिमिट शामिल नहीं है और यूजर्स एक दिन में जितना चाहें डाटा उपयोग कर सकते हैं, जब तक की वे 100GB लिमिट पूरी नहीं कर लेते हैं। प्लान में कोई OTT सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता है।

Vi स्पोकपर्सन ने कहा, “हम लगातार डिजिटल कंज़्यूमर्स के लिए बढ़िया प्लांस लाने का प्रयास करते हैं। Covid के बाद ऑनलाइन एक्टिविटी बढ़ गई है और विडियो कॉल से लेकर ऑनलाइन स्कूल तक सभी के लिए अधिक इंटरनेट चाहिए होता है। अब क्रिकेट सीज़न शुरू होने के बाद हम नहीं चाहते हैं कि हमारे ग्राहकों को कोई भी एक्शन छोड़ना न पड़े। Rs 351 के प्लान में 100GB डाटा मिलता है और इसकी अवधि 56 दिन है। इस प्लान में डाटा लिमिट शामिल नहीं है।

एयरटेल प्लान

एयरटेल की वैबसाइट पर प्रीपैड डाटा पैक्स तो हैं लेकिन इसमें से कोई भी 100GB डाटा ऑफर नहीं करता है। एयरटेल यूजर्स को Rs 401 के प्लान में 30GB डाटा मिलता है और इसकी अवही 28 दिन की है। प्लान में एक साल के लिए Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

जियो वर्क फ्रोम होम प्लान

रिलायंस जियो यूजर्स को वर्क फ्रोम होम 4G प्लांस के तहत जियो 3 प्लांस पेश कर रहा है। तीनों प्लांस की अवधि 30 दिन है और इनकी कीमत Rs 251, 201 और Rs 151 है। इन प्लांस में क्रमश: 50GB, 40GB और 30GB डाटा मिलता है। प्लान में कोई अन्य OTT सर्विस का लाभ नहीं मिलता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo