Vivo Y90 फ्रेश लीक में आया नज़र

Vivo Y90 फ्रेश लीक में आया नज़र
HIGHLIGHTS

वॉटर ड्रॉप नौच डिस्प्ले से होगा लैस

मिलेगा सिंगल रियर कैमरा

Xiaomi Redmi 7A, Realme C2 और Samsung Galaxy M10 आदि से होगी टक्कर

Vivo जल्द भारत में अपना नया एंट्री-लेवल स्मार्टफोन Y90 लॉन्च करने वाला है। हाल ही में स्मार्टफोन से जुड़ी कई जानकारी सामने आ चुकी हैं। अब स्मार्टफोन के कुछ लाइव शॉट्स सामने आए हैं जिसमें स्मार्टफोन को दो कलर वैरिएंट्स में देखा गया है। 

Vivo Y90 के दो लाइव शॉट्स देखने पर पता चलता है कि डिवाइस में वॉटर ड्रॉप नौच डिस्प्ले मिलेगी। डिवाइस के बॉटम पर थोड़े मोटे बेज़ेल्स मिल सकते हैं। स्मार्टफोन को ब्लैक और गोल्ड विकल्प में लाया जा सकता है और फोन के बैक पर पॉलीकार्बोनेट मटेरियल का उपयोग किए जाने की उम्मीद है। एंट्री-लेवल स्मार्टफोन होने की बदौलत फोन के बैक पर सिंगलकैमरा और एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

हाल ही में आए एक लीक के मुताबिक, Vivo Y90 की खासियत इसकी बड़ी डिस्प्ले, बड़ी बैटरी और फेस अनलॉक फीचर है। स्मार्टफोन में 6.22 इंच की Halo FullView डिस्प्ले मिल सकती है जो HD+ रेज़ोल्यूशन ऑफर करेगी।

Vivo Y90 स्मार्टफोन में एक 4,030mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती है। स्मार्टफोन को हीलियो A22 चिपसेट द्वारा संचालित किया जाएगा जिसे 3GB रैम के साथ पेयर किया जा सकता है और फोन में 32GB स्टोरेज मिल सकता है। स्मार्टफोन को एंड्राइड 8.1 ओरियो पर आधारित OS 4.5 पर लॉन्च किया जा सकता है।

ऑप्टिक्स की बात करें तो रियर पैनल पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। इसके अलवा फोन में फेस अनलॉक दिया जाएगा और फोन का मेजरमेंट 155.11 x 75.09 x 8.28mm होगा।

Vivo Y90 स्मार्टफोन का बेस मॉडल 2GB रैम और 16GB स्टोरेज के साथ आएगा जिसकी कीमत Rs 6,990 रह सकती है। इस सेगमेंट में स्मार्टफोन को टक्कर देने के लिए Xiaomi Redmi 7A, Realme C2 और Samsung Galaxy M10 जैसे फोंस पहले से मार्केट में मौजूद हैं। अभी 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत के बारे में खुलासा नहीं हुआ है। इस वैरिएंट की कीमत Rs 8,000 से कम हो सकती है।

वाया

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo