Vivo Y7s मीडियाटेक Helio P65 चिपसेट के साथ हुआ लॉन्च, जानिये कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Vivo Y7s मीडियाटेक Helio P65 चिपसेट के साथ हुआ लॉन्च, जानिये कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Vivo की ओर से एक नए लेटेस्ट मोबाइल फ़ोन लॉन्च किया गया है. इस मोबाइल फोन को चीन के बाजारों में Vivo Y7s मोबाइल फोन के तौर पर लॉन्च किया गया है. आपको बता देते हैं कि Vivo Y7s मोबाइल फोन में वैसे ही स्पेक्स और फीचर मिल रहे हैं, जैसे आपने Vivo S1 मोबाइल फोन में देखे हैं. ऐसा भी सामने आ रहा है कि Vivo S1 को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है. 

Vivo Y7s मोबाइल फोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

Vivo Y7s मोबाइल फोन में आपको एक 6.38-इंच की सुपर AMOLED स्क्रीन मिल रही है, यह स्क्रीन एक वाटरड्राप नौच के साथ आई है. यह स्क्रीन एक 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ आती है, यह एक FHD+ रेजोल्यूशन है. इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक मीडियाटेक Helio P65 ओक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है. मोबाइल फोन में आपको एक 6GB की रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. कंपनी ने फोन में एक माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट को भी ऐड किया है, ताकि आप इसकी स्टोरेज को बढ़ा सकें. 

अगर हम कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 16MP का सेंसर मिल रहा है, जिसके माध्यम से आप बढ़िया सेल्फी ले सकते हैं. इसके अलावा इस फोन में आपको एक 16MP का प्राइमरी सेंसर भी मिल रहा है, साथ ही एक 8MP का वाइड-एंगल कैमरा भी आपको इसमें मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 2MP का डेप्थ सेंसर मिल रहा है. 

फोन को एंड्राइड 9 पाई के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसमें आपको एक 4500mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो आपको 18W की फ़ास्ट चार्जिंग तकनीकी के साथ दी गई है. फोन को RMB 1,789 की कीमत में लॉन्च किया गया है, यानी इसे भारत में आप Rs 17,900 की कीमत में ले सकते हैं. इस मोबाइल फोन को 20 जुलाई को सेल के लिए लाया जाने वाला है. 

वाया:

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo