Vivo Y52s स्मार्टफोन 48MP के धमाकेदार कैमरा के साथ लॉन्च, जानिये और क्या है इसमें खास

Vivo Y52s स्मार्टफोन 48MP के धमाकेदार कैमरा के साथ लॉन्च, जानिये और क्या है इसमें खास
HIGHLIGHTS

Vivo Y52s को कंपनी के नवीनतम मिड-रेंज 5जी फोन के रूप में लॉन्च किया गया है

Vivo Y52s में 5000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है, जो 18W की ड्यूल इंजन फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है

Vivo Y52 s में आपको मीडियाटेक Dimensity 720 प्रोसेसर और 8GB तक की रैम मिल रही है

Vivo Y52s को कंपनी के नवीनतम मिड-रेंज 5जी फोन के रूप में लॉन्च किया गया है। नया मॉडल डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है और साथ ही वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच भी इसमें मौजूद है। Vivo Y52s में मीडियाटेक Dimensity 720 SoC भी शामिल है और यह 8GB तक रैम के साथ आता है। Vivo Y52s के अन्य स्पेक्स के बारे में जानकारी प्रदान करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको 90Hz डिस्प्ले रिफ्रेश रेट, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल रही है। यह वीवो फोन चीन के बाजार में तीन अलग-अलग रंग विकल्पों में लॉन्च किया गया है। हालाँकि इसे अन्य बाजारों में कब तक लॉन्च किया जाने वाला है, इसके बारे में और भारत में इसके लॉन्च के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

Vivo Y52s की चीन के बाजार में कीमत 

Vivo Y52s मोबाइल फोन को चीन में 6GB मॉडल में CNY 1,598 की कीमत में यानी भारतीय रुपयों के अनुसार Rs 18,100 की कीमत में लॉन्च किया गया है, इसके अलावा अगर हम 8GB रैम मॉडल की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन को के इस मॉडल CNY 1,798 की कीमत यानी लगभग Rs 20,300 में लॉन्च किया गया है। यह मोबाइल फोन को प्री-ऑर्डर के लिए चीन में उपलब्ध भी हो चुका है। आपको बता देते हैं कि सेल के लिए यह मोबाइल फोन चीन में 12 दिसम्बर से जाने वाला है। 

Vivo Y52s के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर 

आपको बता देते है कि Vivo के इस मोबाइल फोन यानी Vivo Y52s को 6.58-इंच की FHD+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा मोबाइल फोन में आपको मीडियाटेक Dimensity 720 प्रोसेसर और 8GB तक की रैम मिल रही है। इस मोबाइल फोन में आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, जो 48MP और 2MP कैमरा के मिश्रण है। हालाँकि सेल्फी आदि के लिए फोन में आपको एक 8MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। 

फोन में आपको 128GB तक की स्टोरेज मिल रही है, इसके अलावा आपको बता देते है कि फोन में आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। फोन में एक 5000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। जो 18W की ड्यूल इंजन फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo