तीन कैमरा गजब की बैटरी के साथ इंडिया में लॉन्च हुआ Vivo का तगड़ा स्मार्टफोन Vivo Y51A, जानें प्राइस

तीन कैमरा गजब की बैटरी के साथ इंडिया में लॉन्च हुआ Vivo का तगड़ा स्मार्टफोन Vivo Y51A, जानें प्राइस
HIGHLIGHTS

Vivo Y51A स्मार्टफोन को इंडिया के मार्किट में लॉन्च कर दिया गया है

Vivo Y51A मोबाइल फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है

इसके अलावा विवो Vivo Y51A स्मार्टफोन में एक 5000mAh क्षमता की बैटरी भी दी गई है

Vivo Y51A स्मार्टफोन को कंपनी के नए स्मार्टफोन के तौर पर इंडिया के मार्किट में एंट्री दिला दी गई है। आपको बता देते है कि फोन में आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 662 प्रोसेसर भी मिल रहा है। Vivo Y51A स्मार्टफोन में एक 5000mAh क्षमता की बैटरी भी मौजूद है, जो फोन में 18W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ रखी गई है। हालाँकि इतने पर ही इस नए वीवो फोन के स्पेक्स और फीचर्स ख़त्म नहीं होते हैं। आपको बता देते हैं कि वीवो याई51ए मोबाइल फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है। जो आपको एक 48MP के प्राइमरी सेंसर से लैस होकर मिलने वाला है। हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको काफी कुछ और भी मिल रहा है, आइये अब एक नजर डालते है कि आखिर किस प्राइस में आपका हो सकता है ये वीवो का लेटेस्ट मोबाइल फोन…

Vivo Y51A का इंडिया में प्राइस और सेल डिटेल्स 

Vivo Y51A मोबाइल फोन को भारत में 8GB की रैम और 128GB की स्टोरेज के साथ Rs 17,990 की कीमत में मिल रहा है। इसके अलावा विवो के इस मोबाइल फोन में आपको कई कलर ऑप्शन मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको टाइटेनियम सफायर और क्रिस्टल सिम्फनी कलर ऑप्शन मिल रहे हैं। Vivo Y51A मोबाइल फोन को आप विवो इंडिया के ई-स्टोर और अमेज़न इंडिया के अलावा Flipkart, Paytm, TataCliq और अन्य सभी रिटेल पार्टनर्स के माध्यम से ले सकते हैं। इसका मतलब है कि वीवो का यह मोबाइल फोन ऑनलाइन उपलब्ध होने के साथ ही ऑफलाइन बाजार में भी मिलने वाला है। 

अगर हम Vivo Y51A मोबाइल फोन के साथ मिलने वाले लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो आपको बता देते है कि आपको HDFC Bank की ओर से Rs 1000 का कैशबैक मिल रहा है, इसके अलावा आपको Vi की ओर से भी कई बेनेफिट्स मिल रहे हैं। हालाँकि आपको Bajaj Finserv, Home Credit, IDFC First Bank, HDB Credit और ICICI Bank की ओर से जीरो डाउन पेमेंट स्कीम भी मिल रही है। 

Vivo Y51A के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर 

अगर हम स्पेक्स आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि Vivo Y51A मोबाइल फोन एंड्राइड 11 पर आधारित फनटचOS 11 पर चलता है। इसके अलावा फोन में आपको एक 6.58-इंच की FHD+ LCD डिस्प्ले मिल रही है। फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 662 चिपसेट भी मिल रहा है, हालाँकि इतना ही नहीं आपको इस विवो मोबाइल फोन में 8GB की रैम और 128GB की स्टोरेज भी मिल रही है, हालाँकि अगर आप स्टोरेज को बढ़ाना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं।

Vivo Y51A मोबाइल फोन को ट्रिपल कैमरा सेटअप से लैस करके लॉन्च किया गया है, इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP का एडिशनल कैमरा भी मिल रहा है। फोन में आपको एक 16MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है, जो फोन में 18W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आती है। फोन में आपको बता देते है कि एक एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo