ड्यूल कैमरा और 5000mAh बैटरी वाला Vivo Y12s इंडिया में होने वाला है लॉन्च; जानें ऑनलाइन क्या जानकारी हुई लीक

ड्यूल कैमरा और 5000mAh बैटरी वाला Vivo Y12s इंडिया में होने वाला है लॉन्च; जानें ऑनलाइन क्या जानकारी हुई लीक
HIGHLIGHTS

Vivo Y12s Bureau of Indian standard (BIS)से सर्टिफाइड हो चुका है

ऐसा माना जा रहा है कि Vivo Y12s को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है

Vivo Y12s स्मार्टफोन में आपको 5000mAh क्षमता की बैटरी और ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है

Vivo Y12s स्मार्टफोन को BIS यानी Bureau of Indian standard से मान्यता मिल गई है। यहाँ इस जानकारी के आने से ऐसा लग रहा है कि इस स्मार्टफोन को भारत में जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। इस मोबाइल फोन ने इंडिया से पहले ही कुछ बाजारों में अपने कदम रख लिए हैं, इन बाजारों में इंडोनेशिया, जॉर्डन, और विएतनाम आदि शामिल हैं, इन बाजारों में यह स्मार्टफोन यानी Vivo Y12s पिछले महीने ही लॉन्च किया जा चुका है। ऐसा कहा जा रहा है कि यह फोन यानी Vivo Y12s पिछले साल लॉन्च किये गए Vivo Y12 का ही अपग्रेडेड वर्जन है। अगर हम Vivo Y12s की चर्चा करें तो इसे कुछ मुख्य फीचर्स में ड्यूल कैमरा के साथ मीडियाटेक हेलिओ P35 प्रोसेसर और अन्य काफी कुछ शामिल है। आपको यहाँ यह भी बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ एक वाटर-ड्राप स्टाइल नौच डिस्प्ले मिलने वाली है। 

आपको बता देते है कि टिपस्टर मुकुल शर्मा की ओर से सामने आया है कि Vivo Y12s मोबाइल फोन को BIS सर्टिफिकेशन मिला है। आपको बता देते हैं कि इनके माध्यम से एक ट्विट किया गया है, जिसमें एक स्क्रीनशॉट है, जो इस मोबाइल फोन के मॉडल नंबर को दर्शा रहा है। आपको बता देते है कि इस मॉडल को Vivo Y12s के तौर पर देखा जा रहा है. इस मॉडल को अभी हाल ही में गूगल प्ले कंसोल पर भी देखा गया था। 

Vivo Y12s की इंडिया में अनुमानित प्राइस 

Vivo Y12s को इंडिया में अभी लॉन्च नहीं किया गया है, हालाँकि इसकी ग्लोबल मार्किट की कीमत सामने आ चुकी है। आपको बता देते है कि Vivo Y12s को VND 3,290,000 यानी लगभग Rs 10,500 में 3GB रैम और 32GB स्टोरेज में लिया जा सकता है, इसके अलावा अगर आप इसके 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को विएतनाम में लेना चाहते हैं तो यहाँ इसकी कीमत VND 4,290,000 यानी लगभग Rs 13,500 है। हालाँकि इसे इंडोनेशिया की लिस्टिंग में 3GB रैम के साथ 1,999,000 यानी लगभग Rs 10,400 में देखा जा चुका है। 

Vivo Y12s इंडिया में स्पेसिफ़िकेशन और फीचर्स 

Vivo Y12s स्मार्टफोन को 6.51-इंच की HD+ IPS डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा चुका है, इस मोबाइल फोन में आपको ओक्टा-कोर मीडियाटेक Helio P35 प्रोसेसर और 4GB तक की रैम मिल रही है। इस मोबाइल फोन में आपको ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है, अगर रियर कैमरा की चर्चा करें तो फोन में आपको एक 13MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का सेकेंडरी कैमरा भी मिल रहा है। 

Vivo Y12s स्मार्टफोन में आपको 128GB तक की स्टोरेज मिल रही है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं। फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, इसके अलावा कनेक्टिविटी ऑप्शन्स के तौर पर इसमें आपको वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, और माइक्रो-USB पोर्ट भी मिल रहे हैं। फोन में आको एक 3.5mm का ऑडियो जैक भी मिल रहा है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo