Vivo Y12s मीडियाटेक हीलियो P35 SoC और 3GB रैम के साथ आया नज़र

Vivo Y12s मीडियाटेक हीलियो P35 SoC और 3GB रैम के साथ आया नज़र
HIGHLIGHTS

जल्द लॉन्च होगा Vivo Y12s

मीडियाटेक हीलियो P35 SoC द्वारा संचालित होगा विवो का नया फोन

10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा Vivo Y12s

Vivo Y12s को गूगल प्ले कंसोल पर देखा गया है जिससे स्मार्टफोन के खास स्पेक्स के बारे में जानकारी मिलती है। लिस्टिंग से पता चलता है स्मार्टफोन को V2026 मॉडल नंबर दिया गया है और यह मीडियाटेक हीलियो P35 SoC द्वारा संचालित होगा जिसे 3GB रैम के साथ पेयर किया गया है। विवो ने स्मार्टफोन के बारे में अभी कोई पुष्टि नहीं की है। जुलाई में Vivo Y12 (2020) मोनिकर को गूगल प्ले कंसोल पर देखा गया था। Vivo Y12s पिछले साल भारत में लॉन्च हुए Vivo Y12 का एक वेरिएंट हो सकता है।

Google Play Console लिस्टिंग में डिवाइस को V2026 मॉडल नंबर के साथ देखा गया है। Vivo Y12s स्मार्टफोन को मिड-लेवल हैंडसेट के हार्डवेयर के साथ उतारा जाएगा। स्मार्टफोन को कई सर्टिफिकेशन मिल चुके हैं। अब इस लेटेस्ट लिस्टिंग से उम्मीद है कि फोन को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा।

लिस्टिंग के मुताबिक, फोन मीडियाटेक हीलियो P35 SoC द्वारा संचालित होगा और इसे 3GB रैम के साथ पेयर किया जाएगा। डिवाइस में HD+ डिसपालय मिलेगी जिसका रेज़ोल्यूशन 720×1,600 पिक्सल होगा और इसकी पिक्सल डेंसिटी 300ppi होगी। फोन को वॉटरड्रॉप नौच दिया जाएगा जिसमें फ्रंट कैमरा मिलेगा। स्मार्टफोन एंडरोइड 10 पर काम करेगा। CQC लिस्टिंग से 10W फास्ट चार्जिंग का भी पता चलता है।

हाल ही में एक स्मार्टफोन को Vivo Y12 (2020) मोनिकर के साथ गूगल प्ले कंसोल पर देखा गया है। लिस्टिंग के स्क्रीनशॉट में देखा जा सकता है कि फोन एंडरोइड 10 पर काम करेगा और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 SoC द्वारा संचालित होगा और इसे 4GB रैम के साथ पेयर किया जाएगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo