विवो X9 प्लस स्टार ग्रे कलर वेरियंट लॉन्च, दो फ्रंट कैमरों से लैस

विवो X9 प्लस स्टार ग्रे कलर वेरियंट लॉन्च, दो फ्रंट कैमरों से लैस
HIGHLIGHTS

इनमें से एक 20 मेगापिक्सल का है और दूसरा 8 मेगापिक्सल का. इसके साथ ही फ़ोन में पीछे की तरफ एक 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

विवो X9 प्लस स्टार ग्रे कलर वेरियंट को चीन में लॉन्च किया गया है. इससे पहले विवो X9 प्लस गोल्ड और रोज गोल्ड रंग में ही उपलब्ध था. आज से इस फ़ोन के लिए प्री-ऑर्डर शुरू हो गया है. इस फ़ोन की सेल 14 फ़रवरी को सुबह 10 बजे से शुरू होगी. इस फ़ोन की कीमत 3498 yuan (लगभग Rs 34,164) रखी गई है.

वैसे बता दें कि, विवो X9 प्लस स्मार्टफ़ोन को चीन में पिछले साल नवम्बर में पेश किया गया था. इस फ़ोन के साथ ही विवो X9 को भी पेश किया गया था. 

इसे भी देखें: फीचर फ़ोन से कैसे भेजें पैसे, *99# द्वारा… 

विवो X9 प्लस स्टार के फीचर्स पर नज़र डालें तो इसकी सबसे बड़ी खासियत है इसके दो फ्रंट फेसिंग कैमरे, इनमें से एक 20 मेगापिक्सल का है और दूसरा 8 मेगापिक्सल का. इसके साथ ही फ़ोन में पीछे की तरफ एक 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, साथ ही इसमें एक LED फ़्लैश भी मौजूद है.

विवो X9 प्लस में मेटल बॉडी डिजाईन मौजूद है. यह 5.88-इंच की फुल HD सुपर AMOLED डिस्प्ले से लैस है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है. यह ओक्टा कोर स्नैपड्रैगन 653 प्रोसेसर से लैस है. इसमें एड्रेनो 510 GPU भी मौजूद है. साथ ही यह 6GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. इसके अलावा इस फ़ोन को पॉवर देने के लिए कंपनी ने इसमें 4000mAh की बैटरी भी दी है. यह एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित फनटच ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है और इसमें 4G VoLTE, वाईफाई, ब्लूटूथ और GPS जैसे फीचर्स से भी लैस है.

इसे भी देखें: शाओमी रेड्मी नोट 4 के बारे में जरिये सब कुछ (रिव्यु)

इसे भी देखें: इंटेक्स Aqua 5.5 VR के बारे में जरिये सबकुछ इस रिव्यु के जरिये

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo