Vivo V20 सीरीज को भारत में अक्टूबर में किया जा सकता है लॉन्च, Vivo V50 जैसा होगा कैमरा-मोड्यूल

Vivo V20 सीरीज को भारत में अक्टूबर में किया जा सकता है लॉन्च, Vivo V50 जैसा होगा कैमरा-मोड्यूल
HIGHLIGHTS

ऐसा सामने आ रहा है कि Vivo V20 सीरीज में तीन स्मार्टफोंस को लॉन्च किया जा सकता है

ऐसा भी सामने आ रहा है कि Vivo V20 सीरीज को भारत में अक्टूबर महीने में लॉन्च किया जा सकता है

Vivo V20 सीरीज Vivo V19 की ही पीढ़ी के नए मोबाइल फोंस के तौर पर लॉन्च किये जा सकते हैं

ऐसा सामने आ रहा है कि Vivo V20 सीरीज में तीन स्मार्टफोंस को लॉन्च किया जा सकता है। ऐसा भी सामने आ रहा है कि Vivo V20 सीरीज को भारत में अक्टूबर महीने में लॉन्च किया जा सकता है। Vivo V20 सीरीज Vivo V19 की ही पीढ़ी के नए मोबाइल फोंस के तौर पर लॉन्च किये जा सकते हैं। अगर हम लीक हुई जानकारी को देखें तो आपको बता देते है कि Vivo V20 सीरीज में आपको Vivo V50 जैसे कैमरा सेटअप मिलने वाला है। 

Vivo V20 सीरीज में आपको तीन मोबाइल फोंस देखने को मिल सकते हैं। आपको बता देते है कि 91Mobiles की एक रिपोर्ट के अनुसार Vivo V20 सीरीज में दो नए मोबाइल फोंस को लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा इस सीरीज में जिन स्मार्टफोंस को लॉन्च किया जा सकता है, उनमें Vivo V20, Vivo V20 SE और Vivo V20 Pro स्मार्टफोंस शामिल हैं। इन मोबाइल फोंस को इस रिपोर्ट के अनुसार Vivo V20 सीरीज के स्मार्टफोंस को भारत में अक्टूबर महीने में दशहरा से पहले ही लॉन्च किया जा सकता है। 

इस मोबाइल फोन सीरीज के बारे में भी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, हालाँकि इसके बारे में लीक जानकारी से यह सामने आ रहा है कि इसमें आपको Vivo X50 जैसा कैमरा सेटअप मिलने वाला है। हालाँकि इस रिपोर्ट के अलावा इस बारे में कोई भी जानकारी कंपनी की ओर से सामने नहीं आई है। 

अगर हम Vivo V19 स्मार्टफोन की बात करें तो आपको बता देते हैं कि Vivo V19 में पंच-हॉल डिस्प्ले डिज़ाइन दिया गया है और फोन में 6.44 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल है। यह एक सुपर AMOLED डिस्प्ले है जिसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेन्सर भी सम्मिलित है। इसके आलवा डिवाइस Qualcomm Snapdragon 712 SoC द्वारा संचालित है और इसे 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है।

फोन में 32 मेगापिक्सल का पंच-होल कैमरा मिल रहा है जिसे 8 मेगापिक्सल के सेन्सर का साथ दिया गया है। इसके अलावा, फोन के बैक पर क्वाड कैमरा है जिसमें एक प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है और इसका अपर्चर f/1.8 है तथा यह फेज़ डिटेक्शन ऑटोफोकस के साथ आता है।

दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा है और इसके साथ ही एक 2 मेगापिक्सल का डेडिकटेड मैक्रो सेन्सर तथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेन्सर दिया गया है। फोन android पाई पर आधारित Funtouch OS 9.2 पर काम करता है। स्मार्टफोन दो रंगों स्लीक सिल्वर और ग्लीम ब्लैक विकल्पों में आएगा।

नोट: हमारा नया रिचार्ज पेज देखने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo