Vivo V17 Pro स्मार्टफोन ड्यूल पॉप-अप फ्रंट कैमरा और क्वाड रियर कैमरा के साथ इंटरनेट पर सामने आया

Vivo V17 Pro स्मार्टफोन ड्यूल पॉप-अप फ्रंट कैमरा और क्वाड रियर कैमरा के साथ इंटरनेट पर सामने आया
HIGHLIGHTS

Vivo V17 Pro में स्नेपड्रैगन 675 चिपसेट दिया जाने वाला है

Vivo V17 Pro में एक ड्यूल पॉप-अप सेल्फी कैमरा मौजूद है

Vivo V17 Pro मोबाइल फोन को लेकर कहा जा रहा है कि इसे जल्द ही लॉन्च किया जाने वाला है। इस स्मार्टफोन के बारे में सभी जानकारी सामने भी आ चुकी है। इस मोबाइल फोन को लेकर कई रेंडर भी सामने आ चुके हैं, इनमें से कुछ आधिकारिक रेंडर भी हैं। हालाँकि एक नया लीक इया स्मार्टफोन को लेकर सामने आ रहा है। यह लीक WinFuture की ओर से सामने आया है। इसका लीक के मामले में एक बढ़िया ट्रैक रिकॉर्ड भी है। कई मोबाइल फोंस के बारे में लॉन्च से पहले इसने सटीक लीक दिए हैं। 

अगर हम मोबाइल फोन की डिस्प्ले की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इसमें आपको एक 6.44-इंच की सुपर AMOLED स्क्रीन मिलने वाली है। हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलने वाला है। यह स्क्रीन एक 1080×2440 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आती है।

डिस्प्ले में नौच को जगह नहीं दी गई है, हालाँकि इसमें आपको एक ड्यूल फ्रंट कैमरा सेटअप मिल रहा है, यह एक पॉप-अप मैकेनिज्म से लैस है। इस मोबाइल फोन में इसके सेल्फी कैमरा की अगर बात करें तो इसमें आपको एक 32MP का वाइड-एंगल लेंस और एक 2MP का डेप्थ सेंसर मिलने वाला है। 

इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप इसके रियर पैनल पर मिल रहा है। इस मोबाइल फोन का प्राइमरी कैमरा एक 48MP का सेंसर होने वाला है, इसके अलावा इसमें आपको एक अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा भी मिल रहा है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको 2MP के अन्य सेंसर भी मिल रहे हैं। 

इस स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 675 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जाने वाला है, ऐसा ही प्रोसेसर हम Vivo V15 Pro मोबाइल फोन में मिला था। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको 8GB की रैम के साथ 128GB की स्टोरेज भी मिल सकती है। हालाँकि बैटरी की अगर बात करें तो इसमें आपको एक 4100mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo