Vivo V17 Pro जल्द ही भारत में हो सकता है लॉन्च; Bigg Boss सीजन 13 के ट्रेलर से आया सामने

Vivo V17 Pro जल्द ही भारत में हो सकता है लॉन्च; Bigg Boss सीजन 13 के ट्रेलर से आया सामने

Vivo अपने एक नए मोबाइल फोन को अपनी V सीरीज में लॉन्च करने वाला है, हम जानते हैं कि विवो की ओर से इसी सीरीज में एक नया मोबाइल फोन लॉन्च किया गया था, जिसका नाम Vivo V15 Pro है, हालाँकि अब कंपनी इसी की पीढ़ी में एक नया मोबाइल फोन यानी Vivo V17 Pro लॉन्च किया जाने वाला है। इस मोबाइल फोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। यह जानकारी Bigg Boss Season 13 के एक नए ट्रेलर से सामने आ रही है। 

इस ट्रेलर में फोन के वाइट वैरिएंट की एक झलक मिल रही है। ऐसा कहा जा सकता है कि इस ट्रेलर में यह फोन नए डिजाईन में नजर आ रहा है। आपको बता देते हैं कि विवो ही Bigg Boss 13 को स्पोंसर कर रहा है। जैसा कि आप जानते हैं कि अभी हाल ही में Vivo V15 Pro मोबाइल फोन को लॉन्च किया गया था, इसके बारे में हम काफी कुछ जानते हैं। ऐसा कहा जा सकता है कि इस नए मोबाइल फोन को कुछ नए फीचर्स और स्पेक्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है, ऐसा भी कहा जा सकता है कि Vivo V17 Pro मोबाइल फोन Vivo V15 Pro के मुकाबले एक अपग्रेड होने वाला है।

Vivo V15 Pro स्पेसिफिकेशन्स

स्मार्टफोन में आपको 6.39-इंच की एक Super AMOLED FHD+ डिस्प्ले मिल रही है, यह डिस्प्ले 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ आती है। इसके अलावा स्मार्टफोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 675 चिपसेट मिल रहा है, इसके साथ ही इसमें आपको 6GB की रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है। हालाँकि इसमें आपको माइक्रोएसडी कार्ड की सपोर्ट भी मिल रही है, जिसकी मदद से आप इसकी स्टोरेज को बढ़ा भी सकते हैं।

कैमरा को देखते हुए Vivo V15 Pro मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 8MP का अन्य कैमरा जो एक अल्ट्रा वाइड लेंस है भी मिल रहा है, साथ ही आपको एक 5MP का कैमरा डेप्थ सेंसर के तौर पर मिल रहा है। इसके अलावा आपको बता दें कि आपको इस कैमरा के साथ ड्यूल LED फ़्लैश भी मिल रही है।

फोन में आपको एक 32MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है, जो Vivo NEX की तरह ही है, यानी आपको इसमें एक पॉप-अप कैमरा मिल रहा है। यह दुनिया का ऐसा पहला फोन है, जो इस कैमरा के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा आपको बात देते हैं कि फोन में आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है, और साथ ही इसमें आपको 3,700mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo