Vivo का नया फोन इंडिया में जल्द होगा लॉन्च! कंपनी ने वीडियो शेयर करके Vivo Y75 4G के डिजाइन से उठाया पर्दा

Vivo का नया फोन इंडिया में जल्द होगा लॉन्च! कंपनी ने वीडियो शेयर करके Vivo Y75 4G के डिजाइन से उठाया पर्दा
HIGHLIGHTS

Vivo Y75 4G का इंडिया लॉन्च कंफर्म हो गया है

Vivo Y75 4G को इंडिया में 22 मई को लॉन्च किया जाने वाला है

कंपनी ने एक वीडियो शेयर करके फोन के डिजाइन से पर्दा उठा दिया है

Vivo जल्द ही इंडिया में अपनी Y-Series के नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है, इस फोन को Vivo Y75 4G के तौर पर इंडिया के बाजार में लाया जाएगा। यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि फोन को लेकर कंपनी ने एक वीडियो भी ट्विटर पर शेयर किया है, जो डिजाइन के बारे में काफी जानकारी दे रहा है। हालांकि ब्रांड ने अभी तक आधिकारिक तौर पर लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की है। लेकिन कई रिपोर्ट ऐसा कह रही है कि इस फोन को इंडिया के मार्किट में 22 मई को लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा Vivo Y75 4G के लॉन्च से पहले ही Paras Gulani की ओर से फोन के स्पेक्स को भी सभी के सामने रखा गया है। आइए जानते है कि आखिर इस फोन में आपको क्या क्या मिलने वाला है। 

यह भी पढ़ें: Vivo Y01 इंडिया में लॉन्च, 5000mAh की बैटरी वाले इस धाकड़ फोन की कीमत देखें

अगर हम लीक पर गौर करें, इसके माध्यम से जानकारी मिल रही है कि फोन को यानि Vivo Y75 को MediaTek Helio G96 प्रोसेसर पर लॉन्च किया जा सकता है। इतना ही नहीं, फोन में आपको एक 4050mAh क्षमता की बैटरी भी मिल सकती है। इसके अलावा फोन AMOLED डिस्प्ले और 50MP के कैमरा सेटअप से लैस होगा। 

Vivo Y75 4G के स्पेक्स और फीचर 

इस फोन में यानि Vivo Y75 में आपको एक 6.44-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलने वाली है, यह फोन एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिन्ट सेन्सर से भी लैस होगा। Vivo Y75 में आपको एक ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G96 प्रोसेसर मिलने वाला है। फोन में आपको 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज भी मिल सकती है। हालांकि आप इस स्टॉरिज को बढ़ा सकते है, माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से आप इस फोन की स्टॉरिज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Google Play Store और App Store से इस कारण हटाए जाएंगे ये 15 लाख एप, क्या कर रहे इस्तेमाल

Vivo Y75 4G video teaser

Vivo Y75 में आपको एक Triple Camera सेटअप भी मिलने वाला है, इस कैमरा में आपको एक 50MP का मेन कैमरा, एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2MP का सुपर मैक्रो लेंस मिलने वाला है। सेल्फ़ी आदि के लिए फोन में आपको एक 44MP का कैमरा मिलेगा। 

Vivo Y75 स्मार्टफोन में आपको एक 4050mAh की बैटरी मिलने वाली है, जो 44W की फ्लैशचार्ज फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा फोन में आपको टाइप C पोर्ट के अलावा एंड्रॉयड 11 का सपोर्ट भी मिलने वाला है। 

यह भी पढ़ें: 23 मई को आ रहा Vivo का नया Vivo T2 5G स्मार्टफोन, स्टाइलिश फोन के कैसे होंगे फीचर

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0