Vivo S1 आज Flipkart और Amazon पर सेल के लिए उपलब्ध, जानें ऑफर्स

Vivo S1 आज Flipkart और Amazon पर सेल के लिए उपलब्ध, जानें ऑफर्स
HIGHLIGHTS

4GB RAM variant को Flipkart, Amazon, और Vivo India e-store पर उपलब्ध

6GB RAM variant नहीं है शामिल

Vivo S1 की सेल ऑनलाइन रीटेलर्स के ज़रिए आज पहली बार रखी जा रही है। अब वहीँ फ़ोन के 4GB RAM variant को Flipkart, Amazon, और Vivo India e-store से यूज़र्स खरीद सकते हैं। फोन के 6GB RAM variant को फिलहाल सेल पर नहीं रखा गया है। ट्रिपल कैमरा के साथ Vivo S1 की खरीद पर यूज़र्स को कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं। यह फ़ोन इससे पहले ऑफलाइन रिलायंस डिजिटल, पूर्विका, बिग सी, लॉट, संगीता, क्रोमा और विजय सेल्स जैसे स्टोर से भी ऑफलाइन उपलब्ध कराया जा चुका है।

Vivo S1 की भारत में कीमत और सेल ऑफर्स

Vivo S1 4जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वैरिएंट को यूज़र्स 17,990 रुपये में खरीद सकते हैं। ऑफर के तहत फ़ोन की खरीद पर  7.5% cashback HDFC Bank debit और credit card EMI transactions पर दिया जा रहा है। वहीँ जियो सब्सक्राइबर्स को 10,000 रुपये तक के JIO BENEFITS भी मिलेंगे।

Vivo S1 Specifications

Vivo S1 में 6.38 इंच की डिस्प्ले दी गई है जो 1080×2340 पिक्सल का फुल HD+ रेज़ोल्यूशन ऑफर करती है और यह एक सुपर AMOLED डिस्प्ले है जिसके टॉप पर एक वॉटर ड्रॉप नौच दिया जाएगा। स्मार्टफोन को हीलियो P65 मोबाइल प्लेटफार्म पर लॉन्च किया गया है और इसे 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। गेमिंग परफॉरमेंस को बढ़ाने के लिए अल्ट्रा गेम मोड को शामिल किया गया है।

जहां तक फिंगरप्रिंट स्कैनर की बात है, इसे डिस्प्ले के अन्दर रखा गया है और फोन एंड्राइड 9 पाई पर आधारित फनटच OS 9 पर काम करता है। ऑप्टिक्स की बात करें तो Vivo S1 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें एक 16MP का प्राइमरी कैमरा है जिसका अपर्चर f/1.78 है, वहीं दूसरा 8MP का वाइड-एंगल लेंस है जिसका अपर्चर f/2.2 है और तीसरा कैमरा 2MP का डेप्थ सेंसर है और इसका अपर्चर f/2.4 है।

सेल्फी के लिए फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कैमरा में AI फेस ब्यूटी, AR स्टीकर्स, AI पोर्ट्रेट, लाइटिंग और AI सुपर वाइड फीचर्स ऑफर किए गए हैं। Vivo S1 4,500mAh बैटरी से लैस है जो 18w फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है, साथ ही डिवाइस में रिवर्स चार्जिंग तकनीक को भी शामिल किया गया है। डिवाइस को दो रंगों डायमंड ब्लैक और स्काईलाइन ब्लू में लॉन्च किया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo