Vivo NEX 3S 5G स्मार्टफोन स्नेपड्रैगन 865 और कर्व्ड डिस्प्ले के साथ जल्द ही सकता है लॉन्च: रिपोर्ट

Vivo NEX 3S  5G स्मार्टफोन स्नेपड्रैगन 865 और कर्व्ड डिस्प्ले के साथ जल्द ही सकता है लॉन्च: रिपोर्ट
HIGHLIGHTS

Vivo NEX 3S 5G स्मार्टफोन को इसी महीने के अंत में लॉन्च किया जा सकता है

ऐसा कहा जा रहा है कि इस मोबाइल फोन में एक बड़ी 6.89-इंच की AMOLED वाटरफॉल डिस्प्ले हो सकती है

Vivo ने अपने नए APEX 2020 कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन को दिखाने के एक हफ्ते से भी कम समय में, vivo NEX 3S 5G स्मार्टफोन की रिपोर्ट को समान स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के साथ ऑनलाइन देखा। GizmoChina के अनुसार, यह नया विवो NEX 3S 5G APEX 2020 कॉन्सेप्ट का प्रोडक्शन-रेडी मॉडल है। यह एक ही कर्व्ड डिस्प्ले और एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिप के साथ लॉन्च किया जा सकता है। दिलचस्प बात यह है कि वीवो इस महीने में कुछ समय बाद NEX 3S 5G लॉन्च कर सकता है।

रिपोर्ट के अनुसार, जो एक स्रोत के रूप में वीबो पर डिजिटल चैट स्टेशन की पोस्ट का हवाला देते हैं, आगामी विवो NEX 3S 5G को क्वालकॉम के नवीनतम स्नैपड्रैगन 865 चिप द्वारा संचालित किया जाएगा। इसमें एक कर्व्ड (अर्थात् ’वॉटरफॉल’) डिस्प्ले भी होगा और हाल ही में घोषित IQOO 3 स्मार्टफोन पर देखी गई 55W फास्ट चार्जिंग तकनीक का समर्थन करता है। TENAA प्रमाणन वेबसाइट पर, विवो NEX 3S 5G को मॉडल नंबर Vivo V1950A के तहत सूचीबद्ध किया गया है। 219.5 ग्राम पर, यह काफी भारी है।

अब तक जो हम जानते हैं, उससे आगामी विवो NEX 3S 5G 1080 x 2256 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.89-इंच की AMOLED स्क्रीन को स्पोर्ट करेगा। फोन में स्नैपड्रैगन 865 चिप 8GB रैम द्वारा चलेगा, जबकि स्टोरेज विकल्पों में 128GB और 256GB शामिल हैं। बैक पैनल पर, NEX 3S 5G में तीन कैमरे होंगे, जिसमें 64MP प्राइमरी सेंसर, एक 13MP टेलीफोटो सेंसर और एक 13MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर होगा। सेल्फी कैमरा विवो NEX 3 पर देखा गया समान 16MP का पॉप-अप यूनिट है।

Vivo APEX 2020 जिसे वीवो ने हाल ही में घोषित किया है, उसके भी ऐसे ही स्पेक्स शामिल हैं। इसमें 6.45 इंच का कर्व्ड डिस्प्ले है जो "दोनों तरफ 120° के कोण पर झुकता है"। हैंडसेट "वर्चुअल प्रेशर-सेंसिंग बटन" के लिए भौतिक साइड बटन को भी दिखा रहा है। APEX 2020 अपने गिम्बल कैमरा के लिए सबसे अच्छी तरह से जाना जाता है, जिसका अर्थ है कि तस्वीरों को कैप्चर करते समय ऑप्टिकल स्थिरीकरण में सुधार करने में मदद करने के लिए प्राथमिक रियर कैमरा सेंसर को छोटे गिम्बल जैसी संरचना के अंदर रखा गया है। वीवो ने अपनी समाचार विज्ञप्ति में दावा किया है, "लैब परीक्षण से पता चलता है कि पारंपरिक OIS प्रणाली की तुलना में, इसका स्थिरीकरण कोण 200% विस्तारित है।"

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo