Vivo NEX 3 मोबाइल फोन में होने वाली है 99.6% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो

Vivo NEX 3 मोबाइल फोन में होने वाली है 99.6% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो
HIGHLIGHTS

आगामी Vivo NEX 3 में होने वाली है एक 99.6% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो वाली स्क्रीन

यह जानकारी Vivo के प्रोडक्ट मैनेजर की ओर से वेइबो पर साझा की गई है

ऐसा माना जा रहा है कि इस मोबाइल फोन को आज लॉन्च किया जा सकता है

Vivo NEX मोबाइल फोन एक बढ़िया स्मार्टफोन होने वाला है, ऐसा माना जा रहा है कि इसकी डिस्प्ले सबसे बेहतर होने वाली है। इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि इसमें आपको लगभग 100 फीसदी ही स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो मिलने वाला है। हालाँकि अभी तक यह एक स्मार्टफोन के लिए सपने जैसा ही है। लेकिन कहीं न कहीं Vivo NEX मोबाइल फोन में आपको इस तरह की ही स्क्रीन मिलने वाली है। हालाँकि अगर हम सोशल मीडिया वेइबो की चर्चा करें तो इसमें आपको लगभग लगभग 100 फीसदी स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो वाली स्क्रीन मिलने वाली है। ऐसा माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में आपको एक 99.6 फीसदी स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो मिलने वाली है। 

गौरतलब हो कि, अभी हाल ही में एक अन्य जानकारी भी सामने आ चुकी है, जिसमें Vivo NEX मोबाइल फोन को लेकर इसकी इमेज को लेकर जानकारी मिली है। यह जो तस्वीरें सामने आ रही हैं, वह इसके 4G वैरिएंट की ही हैं, इसका मतलब है कि Vivo NEX 3 का 5G एडिशन कुछ अलग डिजाईन में देखने को मिल सकता है। आपको बता देते हैं कि जिस डिवाइस की तसवीरें यहाँ देखी जा सकती हैं, वह मॉडल नंबर V1923A से संबंध रखती हैं, या ऐसा भी कह सकते हैं कि Vivo NEX 3 मोबाइल फोन के मॉडल नंबर V1923A को इंटरनेट पर इन तस्वीरों में देखा जा सकता है। 

आपको बता देते हैं कि इन तस्वीरों में Vivo NEX 3 के फ्रंट डिजाईन को देखा जा सकता है, और दोनों यानी ऊपर और नीचे के सिमेट्रिकल आदि भी देखें जा सकते हैं। इसके अलावा फोन में आपको एक राउंड शेप कैमरा मिलने वाला है। इसमें आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है। इसके अलावा इसमें एक LED फ़्लैश भी मिल रही है। 

अगर कुछ स्पेक्स और फीचर्स की बात करें तो आपको बता देते हैं कि Vivo NEX 3 मोबाइल फोन में आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है। फोन में आपको एक 2.96GHz का स्नेपड्रैगन 855+ चिपसेट भी मिल सकता है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन को एंड्राइड 9 पाई पर लॉन्च किये जाने के आसार हैं। इसके अलावा फोन में आपको एक यानी Vivo NEX 3 में आपको एक 6.89-इंच की AMOLED स्क्रीन मिलने वाली है।

इसके अलावा ऐसा माना जा रहा है कि इसमें आपको 512GB की नेटिव स्टोरेज भी मिलने वाली है। फोन को 8GB और 12GB रैम एडिशन में लॉन्च किया जा सकता है। फोन में फोटोग्राफी के लिए एकक 16MP का पॉप-अप ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, जो इसके फ्रंट पर आपको नजर आने वाला है। साथ ही फोन में आपको 64MP+13M+13MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप भी मिलने वाला है। फोन में एक 4500mAh क्षमता की बैटरी मिलने वाला है, जो 44W की फ़ास्ट चार्जिंग तकनीकी से लैस है। 

सोर्स:

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo