वीवो ने 48MP रियर कैमरा, 8GB रैम और 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च किया Vivo Y51

वीवो ने 48MP रियर कैमरा, 8GB रैम और 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च किया Vivo Y51
HIGHLIGHTS

18W फास्ट चार्जिंग और 5000mAh बैटरी की सुविधा के साथ यह पूरे दिन की बैटरी लाइफ सुनिश्चित करता है

अल्ट्रा स्टेबल वीडियो रिकॉर्ड करने वाले 48MP रियर कैमरा के साथ AI ट्रिपल कैमरा सेटअप

साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर अनलॉकिंग को सरल बनाता है

इनोवेटिव ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड विवो ने आज भारत में Y51 के लॉन्च के साथ इसकी यूथफुल Y सीरीज पोर्टफोलियो का विस्तार किया। 17,990 रुपए की कीमत पर 8GB + 128GB स्टोरेज के साथ नए Y51 दो चमकदार रंग विकल्पों – टाइटेनियम सैफायर और क्रिस्टल सिम्फनी में उपलब्ध होंगे। वीवो Y51 में 8GB रैम और 18W फास्ट चार्ज तकनीक के साथ बड़ी 5000mAh की बैटरी के साथ एक सहज इंटरफ़ेस का वादा किया गया है।

आपके सबसे खुशनुमा पलों को कैप्चर करने के लिए डिज़ाइन किए गए, Y51 में 48MP AI- पावर्ड ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप है, जिसमें इनबिल्ट मल्टीपल शूटिंग मोड्स हैं, जिससे आपको दिन और रात में अल्ट्रा-क्लियर शॉट्स मिलते हैं। स्मार्टफोन में 16.71 सेमी (6.58) हेलो फुलव्यू ™ डिस्प्ले के साथ एफएचडी + (2408 × 1080) रिज़ॉल्यूशन है, जो एक विस्तृत और इमर्सिव मीडिया कंसम्पशन एक्सपीरियंस देता है।

विवो ने रैम अपग्रेड के साथ Y30 के एक नए वेरिएंट की भी घोषणा की, जो अब 6 + 128 जीबी में उपलब्ध है। इसमें बेहतरीन फोटोग्राफी अनुभव के लिए, रियर कैमरा 13MP मेन कैमरा, 8MP सुपर वाइड-एंगल कैमरा, 2MP सुपर-मैक्रो कैमरा और 2MP बोकेह कैमरा दिया गया है। फोन 16.43cm (6.47 इंच) आईव्यू डिस्प्ले के साथ आता है। इसकी बॉडी के अनुपात में 90.7% स्क्रीन है। सहज स्मार्टफोन अनुभव के लिए 5,000mAh की बड़ी बैटरी है। 14,990 रुपए की किफायती कीमत का यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलियो P35 प्रोसेसर द्वारा संचालित है।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए विवो इंडिया के ब्रांड स्ट्रेटेजी डायरेक्टर निपुण मार्य ने कहा, “विवो की यूथफुल वाई सीरीज हमारे उपभोक्ताओं की मांगों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किए गए उत्पादों की एक व्यापक रेंज के लिए जानी जाती है। विवो Y51 के साथ, हम अपने ग्राहक केंद्रित दृष्टिकोण की ओर एक कदम आगे बढ़ रहे हैं, जिसमें 18W फास्ट चार्ज से 5000mAh की लंबी-स्थायी बैटरी और 48MP AI ट्रिपल रियर कैमरा है। वाई-सीरीज़ लीडिंग कैमरा कैपेबिलिटीज, प्रीमियम डिज़ाइन और उपभोक्ताओं के लिए सहज अनुभव के साथ टेक्नोलॉजी को सभी के लिए सुलभ बनाने के विवो के प्रयासों को दोहराता है।”

अल्ट्रा स्पष्ट शॉट्स के साथ महत्वपूर्ण क्षणों को कैप्चर करें

Y51 के लीडिंग AI- पॉवर्ड, ट्रिपल कैमरा सेट-अप अविश्वसनीय रूप से शार्प इमेजेस को कैप्चर करता है। इन-बिल्ट मल्टीपल शूटिंग मोड के साथ, 48MP मुख्य रियर कैमरा उत्कृष्ट फोटो प्रोसेसिंग एल्गोरिदम को सपोर्ट करता है, जिससे आपको हर बार अल्ट्रा-क्लियर शॉट्स मिलते हैं। वाइड-एंगल लेंस आसानी से अविस्मरणीय स्नैप लेने में मदद करता है और सुपर मैक्रो कैमरा सब्जेक्ट के 4 सेमी के करीब से तस्वीरें ले सकता है।

16MP HD फ्रंट कैमरा के साथ, Y51 क्रिस्टल स्क्रीन सेल्फी और सुपर नाइट शॉट्स को ऑरा स्क्रीन लाइट का उपयोग करके कैप्चर करता है। सुपर नाइट मोड स्पष्ट तस्वीरें लेने के लिए मल्टी-फ्रेम नॉइस रिडक्शन एल्गोरिथ्म का उपयोग करता है, जो कम रोशनी में भी हर डिटेल स्पष्ट तरीके से कैप्चर करने में मदद करता है।

बड़ी बैटरी के साथ स्मार्टफोन

5,000mAh की सुपर कैपेसिटी बैटरी और 18W फास्ट चार्ज तकनीक के साथ आप अपने स्मार्टफोन को तेज़ी से चार्ज कर दिन भर इसका उपयोग कर सकते हैं। एआई पावर सेविंग तकनीक के साथ एक बार फ़ोन को पूरा चार्ज कर लेने पर आप 14.3 घंटे तक ऑनलाइन एचडी मूवी स्ट्रीमिंग, या 7.26 घंटे के रिसोर्स-इंटेंसिव गेम्स का आनंद ले सकते हैं। रिवर्स चार्जिंग फ़ीचर जरूरत पड़ने पर Y51 की उच्च क्षमता की बैटरी से अन्य उपकरणों को भी चार्ज किया जा सकता है।

स्मूथ परफॉरमेंस का अनुभव करें 

Y51 में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज है, जिसे स्मूथ परफॉरमेंस देने के लिए एक एडवांस्ड क्वालकॉम® स्नैपड्रैगन ™ 6-सीरीज़ प्रोसेसर के साथ जोड़ा गया है। Y51 आपको बिना किसी परेशानी के, अधिक ऐप डाउनलोड करने और उपयोग करने की सुविधा देता है। इसके ट्रिपल कार्ड स्लॉट डिज़ाइन (2 सिम कार्ड + 1 मेमोरी कार्ड) के जरिए आप इसकी मेमोरी को 1TB तक बड़ा सकते हैं। Y51 के साथ आप अपने पसंदीदा शो को देख सकते हैं या अपनी पसंद के अनुसार अधिक से अधिक फ़ोटो और वीडियो ले सकते हैं और अपने जीवन का पूरा आनंद ले सकते हैं। 'मेक इन इंडिया' मिशन के प्रति विवो की प्रतिबद्धता को जारी रखते हुए, विवो की ग्रेटर नोएडा फैसिलिटी में सभी नए विवो Y51 का निर्माण किया गया है।

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo