वीवो ने लॉन्च किया Vivo Y51A का 6जीबी वैरिएंट, 48 मेगापिक्सल रियर कैमरा और अल्ट्रा स्टेबल वीडियो के साथ

वीवो ने लॉन्च किया Vivo Y51A का 6जीबी वैरिएंट, 48 मेगापिक्सल रियर कैमरा और अल्ट्रा स्टेबल वीडियो के साथ
HIGHLIGHTS

16,990 रुपये की कीमत में Y51A, उपयोगकर्ता के सरल उपयोग हेतु साइड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है

5000एमएएच की बढ़िया क्षमता वाली बैटरी और 18 वॉट फ़ास्ट चार्ज सुविधाएँ भी

आज से मेनलाइन और ऑनलाइन चैनलों पर दो खूबसूरत रंग विकल्पों- टाइटेनियम सफायर और क्रिस्टल सिम्फनी में उपलब्ध

इनोवेटिव ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने आज भारत में वीवो Y51A के 6 जीबी वेरिएंट को लॉन्च करने की घोषणा की। 5000 एमएएच बैटरी और 18 वॉट फास्ट चार्ज के साथ, Y51A एक अदम्य स्मार्टफोन अनुभव का वादा करता है, यह रिवर्स चार्जिंग सुविधा के साथ आता है जो आपके अन्य उपकरणों को चार्ज करता है जब आप कहीं बाहर होते है। 6जीबी रैम + 128जीबी रोम स्टोरेज वैरिएंट (1टीबी तक विस्तार योग्य) के लिए रुपये 16,990 की कीमत पर, वीवो Y51A वीवो इंडिया ई-स्टोर पर दो शानदार रंग विकल्पों- टाइटेनियम सफायर और क्रिस्टल सिम्फनी में खरीदने के लिए उपलब्ध है।
 
48एमपी रियर कैमरे के साथ, Y51A आपके यादगार पलों को उन्नत फोटो प्रोसेसिंग एल्गोरिदम के साथ कैप्चर करने के लिए सुसज्जित है, जिससे आप कभी भी अल्ट्रा-क्लियर शॉट्स प्राप्त कर सकते हैं। क्वालकॉम® स्नैपड्रैगन™ 6-सीरीज़ प्रोसेसर के साथ, वीवो Y51A में सुपर नाइट सेल्फी है जो कम रोशनी में शार्प इमेजेस को कैप्चर करने के लिए ऑरा स्क्रीन लाइट और नॉइज़ कैंसलेशन एल्गोरिदम का उपयोग करता है। वीवो Y51A में अल्ट्रा स्टेबल वीडियो भी है जो अस्थिर मूवमेंट को ठीक करता है और किसी भी सेटिंग में वीडियो लेने में सक्षम है।
 
वीवो Y51A को 16.71 सेमी (6.58) हेलो फुलव्यू™ डिस्प्ले पर एफएचडी+ (2408×1080) रिज़ॉल्यूशन के साथ व्यापक और इमर्सिव व्यू प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो आंखों के तनाव को कम करने के लिए हानिकारक नीली रोशनी को भी फ़िल्टर करता है। Y51A में साइड फ़िंगरप्रिंट स्कैनर है जो फ़िंगरप्रिंट स्कैनर को पावर बटन के साथ एकीकृत करता है जिससे अनलॉक करना आसान हो जाता है। वैकल्पिक रूप में, फेस वेक फीचर है, जिससे जैसे ही आप डिवाइस उठाते हैं, डिवाइस को तुरंत अनलॉक हो जाता है।
 
मेक इन इंडिया के प्रति वीवो की प्रतिबद्धता के रूप में, अन्य सभी वीवो उपकरणों की तरह, वीवो Y51A भी ग्रेटर नोएडा फैसिलिटी में निर्मित होता है, जो लगभग 10,000 पुरुषों और महिलाओं को रोजगार देता है और यह सुनिश्चित करता है कि भारत में बेचे जाने वाले सभी वीवो डिवाइस साथी भारतीयों द्वारा बनाए गए हैं।
 
Y51A 6जीबी की खरीदारी के साथ, उपभोक्ताओं को कई आकर्षक ऑफर भी मिलेंगे, जैसे:

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo