Vivo Carnival Diwali Sale शुरू; Vivo V9 Pro, Vivo V11 Pro और अन्य Vivo मोबाइल्स पर बम्पर ऑफर

Vivo Carnival Diwali Sale शुरू; Vivo V9 Pro, Vivo V11 Pro और अन्य Vivo मोबाइल्स पर बम्पर ऑफर
HIGHLIGHTS

Vivo Carnival Diwali Sale की शुरुआत आज यानी 15 अक्टूबर से ही गई है, और यह सेल 18 अक्टूबर तक चलने वाली है।

Vivo भी अब त्योहारी सेल के दंगल में उतर गया है, आपको बता दें कि Vivo ने अपने ऑनलाइन स्टोर पर Vivo Carnival की शुरुआत की है। यह सेल आज से शुरू होकर 18 अक्टूबर तक चलने वाली है। अपने विवो ऑनलाइन स्टोर पर कंपनी की ओर से कुछ बेहतरीन ऑफर्स और डिस्काउंट आदि की घोषणा की गई है। इसके अलावा आपको No-Cost EMI, बयबेक ऑफर्स, HDFC यूजर्स के लिए अलग से डिस्काउंट के अलावा एक बार स्क्रीन रिप्लेसमेंट डील मिल रही है, आपको बता देते हैं कि इस सेल में आप Vivo V9 Pro, Vivo V11 Pro, Vivo V9 Youth, Vivo Y66, Vivo Y83 और Vivo X21 पर बहुत सारे ऑफर्स और डिस्काउंट आदि का लाभ उठा सकते हैं। इसके साथ ही आपको बता देते हैं कि इस सेल में यानी Vivo Carnival में लगभग 10 लकी उपभोक्ता विवो की ओर से बहुत से गिफ्ट आदि जीत सकते हैं, जो लगभग Rs 3,900 की कीमत के हैं। 

Vivo Carnival Sale में मिलने वाले ऑफर्स 

इस सेल में आप सबसे पहले No Cost EMI ऑफर्स के साथ मोबाइल फोंस और अन्य एक्सेसरीज खरीद सकते हैं, साथ ही अगर आप HDFC बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5 फीसदी का कैशबैक मिलने वाला है। इसके अलावा Vivo V11, Vivo V11 Pro और Vivo V9 Pro स्मार्टफोंस पर आपको Assured BuyBack मिल रहा है, साथ ही आपको Vivo V11 Pro और Vivo V11 मोबाइल फोंस के साथ वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट भी दिया जा रहा है। हालाँकि ऑफर्स मात्र यहीं ख़त्म नहीं हो जाते हैं, अगर आप Nex, Vivo X21, V11, V11 Pro, V9 और Y83 मोबाइल फोंस को लेते हैं तो आपको फ्री ब्लूटूथ इयरफोंस भी दिए जाने वाले हैं। 

Vivo Carnival Sale में मोबाइल फोंस पर ऑफर

आप जानते ही हैं कि अभी हाल ही में Vivo की ओर से इसके Vivo V9 Pro मोबाइल फोन को लॉन्च किया गया है, इस डिवाइस की कीमत Rs 19,990 है, हालाँकि आप इसे इस सेल में मात्र Rs 17,990 की कीमत में खरीद सकते हैं। इसके अलावा आपको लगभग Rs Rs 8,995 का Assured Cashback भी मिल रहा है, साथ ही इस फोन के साथ आपको नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन भी मिल रहा है। साथ ही जियो की ओर से आपको Rs 4,050 के अन्य बेनिफिट भी आपको मिल रहे हैं। साथ ही आपको HDFC बैंक की ओर से 5 फीसदी का कैशबेक भी दिया जा रहा है। हालाँकि अगर हम Vivo V11 Pro मोबाइल फोन के 6GB रैम मॉडल की चर्चा करें तो यह आपको Rs 25,990 की कीमत में मिल जाने वाला है, साथ ही आपको इसके साथ वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट वोडाफ़ोन की ओर से 250GB डाटा, और एक फ्री इयरफोन भी दिया जा रहा है। अन्य ऑफर्स आपको पहले वाले फोन की तरह ही मिल रहे हैं। 

हालाँकि इतना ही नहीं आपको अन्य कई विवो मोबाइल फोंस जैसे Vivo V9, Vivo V09 Youth, Vivo Y66 के अलावा Vivo Y83 पर भी बढ़िया डिस्काउंट, ऑफर्स और कैशबैक आदि के अलावा डाटा मिल रहा है। इसका मतलब है कि आपको जल्दी से विवो की आधिकारिक साईट पर जाकर इन मोबाइल फोंस को खरीद लेना चाहिए, क्योंकि अगर आप इस समय इन ऑफर्स को मिस कर जाते हैं तो आप इसके बाद शायद ही ऐसी डील्स को पा सकते हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo