वीडियोकॉन क्यूब 3 लॉन्च, पैनिक बटन और 3GB रैम से लैस

वीडियोकॉन क्यूब 3 लॉन्च, पैनिक बटन और 3GB रैम से लैस
HIGHLIGHTS

यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है.

वीडियोकॉन ने बाज़ार में अपना नया स्मार्टफ़ोन क्यूब 3 पेश किया है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 8,490 है और इसे भारत भार में मौजूद रिटेल स्टोर्स से ख़रीदा जा सकेगा. यह स्मार्टफ़ोन ‘SOS-Be Safe’ इमरजेंसी रिस्पांस ऐप के साथ आता है. यह ऐप पॉवर बटन को ही पैनिक बटन की तरह इस्तेमाल करता है, इसके जरिये पहले से ही मौजूद नंबर पर अलर्ट चला जाएगा. इसके साथ ही कंपनी ने जानकारी दी है कि वह अपने सभी स्मार्टफोंस में जल्द ही पैनिक बटन देगी.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

अगर वीडियो क्यूब 3 स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर बात करें तो इसमें 5-इंच की HD डिस्प्ले दी गई है, यह एक 2.5D कर्वड ग्लास डिस्प्ले है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 720 पिक्सल है. इस डिस्प्ले की पिक्सल डेंसिटी 294ppi है. यह 1.3GHz क्वाड कोर मीडियाटेक MT6735 प्रोसेसर और 3GB की रैम से लैस है. इस स्मार्टफ़ोन में 3000mAh की बैटरी मौजूद है. 

क्यूब 3 में 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है, इस फ़ोन की स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिये बढ़ाया भी जा सकता है. कैमरे के बारे में अगर बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है. साथ ही इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है, फ्रंट कैमरे के साथ भी LED फ़्लैश दी गई है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

इसे भी देखें: कूलपैड 23 सितम्बर को पेश कर सकती है एक नया स्मार्टफ़ोन, होगा 5000mAh की बैटरी से लैस

इसे भी देखें: ज़ोपो कलर F1 स्मार्टफ़ोन भारत में पेश, एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo