‘Flagship Killer 2.0’ है अगला रेडमी फ़ोन, कंपनी सीईओ ने की पुष्टि

‘Flagship Killer 2.0’ है अगला रेडमी फ़ोन, कंपनी सीईओ ने की पुष्टि
HIGHLIGHTS

शाओमी सीईओ ने जारी टीज़र

OnePlus को बधाई देते हुए Redmi ने Flagship Killer 2.0 का किया खुलासा

Xiaomi भारत में जल्द ही दो नए स्मार्टफोन कर सकता है लॉन्च

शाओमी सीईओ ने हाल ही में एक टीज़र जारी किया है जिसमें उन्होंने रेडमी के अगले स्मार्टफोन जिसे अभी तक Redmi K20 का नाम दिया जा रहा था, का ज़िक्र किया है। टीज़र के मुताबिक अगला फ्लैगशिप फ़ोन Qualcomm Snapdragon 855 SoC से लैस हो सकता है। इसके साथ ही इस टीज़र में इस अगले फ्लैगशिप फ़ोन के मॉडल का भी ज़िक्र किया गया है। इससे पहले “Flagship Killer 2.0” को Xiaomi Redmi K20 का नाम दिया जा रहा था।

Xiaomi के Global VP और Xiaomi India के Managing Director Manu Kumar Jain ने OnePlus को OnePlus 7 series के लिए बधाई दी। बाद में K20 को Mi Community official forum पर पोस्ट किया और उसके 7 घंटे बाद आधिकारिक Twitter account पर एक टीज़र जारी किया। ट्वीट में “Congratulations @OnePlus team! There’s a new flagship in town” टेक्स्ट दिया गया। इसके साथ ही कैप्शन में “Flagship Killer 2.0: coming soon. Hold my dragon!” भी रखा गया।

Redmi ने अपने अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन को टीज करते हुए OnePlus को कंपनी के लेटेस्ट स्मार्टफोन के लिए बधाई दी है। Redmi ने कहा है कि उसने अपकमिंग स्मार्टफोन Flagship Killer 2.0 होगा।

ऐसा माना जा रहा है कि Xiaomi भारत में जल्द ही दो नए स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है, जिनमें से एक Redmi का फ्लैगशिप स्मार्टफोन Redmi K20 और दूसरा मिड रेज डिवाइस हो सकता है जो Snapdragon 700-सीरीज SoC के साथ आ सकता है।कंपनी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन को 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च कर सकती है।

पिछली कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक Redmi K20 Qualcomm के टॉप चिपसेट Snapdragon 855 SoC से लैस हो सकता है और इन-डिस्प्ले फिंगर प्रिटं सेंसर के साथ  आ सकता है। फोन में 6.39-इंच की फुल-HD+ डिस्प्ले दी जा सकती है। वहीं ऑप्टिक्स में  Redmi K20 स्मार्टफोन का कैमरा शाओमी के Mi 9 SE स्मार्टफोन के रियर में दिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप की तरह हो सकता है जो 48+8+13 मेगापिक्सल में आता है। फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर बेस्ड कंपनी के इनहाउस MIUI 10 पर रन करता है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo