अपकमिंग Huawei pop-up selfie camera फ़ोन भारत में इसी महीने होगा लॉन्च

अपकमिंग Huawei  pop-up selfie camera फ़ोन भारत में इसी महीने होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

2019 की शुरुआत में Huawei Y9 Prime (2019) की हुई थी ग्लोबल लॉन्चिंग

पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ आएगा फ़ोन

Huawei जल्द ही भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। आपको बता दें कि इस अपकमिंग लॉन्च की खास बात यह है कि भारत में हुवावे यह की लाइनअप का यह पहला स्मार्टफोन होगा जो पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ आएगा। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि इस फ़ोन की कीमत 20,000 रुपए के अंदर ही हो सकती है।

वैसे इस अपकमिंग हुवावे स्मार्टफोन को लेकर अभी तक कुछ खास जानकारी सामने नहीं आयीं हैं।  इसके साथ ही कंपनी ने भी इस सम्बन्ध में कोई आधिकारिक जानकारी का खुलासा नहीं किया है। आपको बता दें कि उम्मीद यह भी है कि कम्पनी Huawei P Smart Z या Huawei Y9 Prime (2019) को भारत में लॉन्च कर सकती है। 2019 की शुरुआत में Huawei P Smart Z या Huawei Y9 Prime (2019)  स्मार्टफोन्स की ग्लोबल लॉन्चिंग की गई थी। दोनों ही स्मार्टफोन्स की खास बात इनका पॉप-अप सेल्फी कैमरा है।

आपको बता दें कि कंपनी इस अपकमिंग हुवावे स्मार्टफोन को 20 हजार रुपये तक की कीमत के आसपास लॉन्च करती है तो इसे  टक्कर देने के लीयूए भारतीय मार्किट में पहले से ही कई स्मार्टफोन्स इसी रेंज में मौजूद हैं। साथ ही वे सभी फ़ोन्स सेगमेंट में पहले कीमत के साथ से ही पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाले सेगमेंट में भी इस अपकमिंग फ़ोन को टक्कर देंगे। इनमें Realme X, Xiaomi Redmi K20, Oppo F11 Pro और Vivo V15 जैसे स्मार्टफोन्स शामिल हैं जिनका सामना नए हुवावे फ़ोन से होगा।

Huawei P Smart Z की बात करें तो कंपनी ने इस फ़ोन को Amazon के जरिए इटली में मई 2019 में लॉन्च किया था। इसकी कीमत €279.90 यानी लगभग 21,000 रुपये तक रखी गई थी। इसमें 6.59-इंच स्क्रीन के साथ Kirin 710F SoC दिया गया है। वहीँ Huawei Y9 Prime (2019) 6.59-इंच की ही स्क्रीन के साथ Kirin 710 प्रोसेसर और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo