10.or D2 स्मार्टफोन बड़ी डिस्प्ले और 3GB की रैम के साथ हुआ लॉन्च, जानिये कीमत

10.or D2 स्मार्टफोन बड़ी डिस्प्ले और 3GB की रैम के साथ हुआ लॉन्च, जानिये कीमत
HIGHLIGHTS

10.or D2 स्मार्टफोन को एक अमेज़न स्मार्टफोन के तौर पर दो अलग अलग स्टोरेज और रैम वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन की शुरूआती कीमत Rs 6,999 है।

10.or D2 को भारत में एक अमेज़न स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च कर दिया गया है, कंपनी की ओर से भारत में 10.or G, 10.or E, 10.or D आदि लॉन्च किये जा चुके हैं। और अब कंपनी की ओर से एक नया स्मार्टफोन 10.or D2 के तौर पर लॉन्च किया गया है। हालाँकि भारत में आज मात्र यही स्मार्टफोन लॉन्च नहीं हुआ है। आज भारत में Samsung Galaxy Note 9, और Xiaomi का POCO F1 स्मार्टफोन भी आने वाला है। 

अगर हम 10.or D2 की बात करें तो इस डिवाइस की सबसे बड़ी खासियत इसका 5.45-इंच की एक 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले से लैस होना है। इसके अलावा इसमें 3GB तक की रैम आपको मिल रही है। स्मार्टफोन स्नेपड्रैगन 425 प्रोसेसर पर चलता है। फोन में एक 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। 

अगर कीमत की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस को अलग अलग दो वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया है। इस डिवाइस के 2GB और 16GB स्टोरेज वैरिएंट को Rs 6,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसके 3GB रैम और 32GB स्टोरेज को मात्र Rs 7,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है। डिवाइस को आप दो रंगों में ले सकते हैं।

इसे बियॉन्ड ब्लैक और ग्लो गोल्ड रंगों में ख़रीदा जा सकता है। इस डिवाइस को 28 अगस्त से ख़रीदा जा सकता है। हालाँकि अमेज़न प्राइम मेंबर अगर आप हैं तो आप इस डिवाइस को 27 अगस्त को ही पहले की जाने वाली एक सेल में ले सकते हैं। 

इसके अलावा अगर आप इस डिवाइस को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि पंजाब नेशनल बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से इसे खरीदने पर आपको 10 फीसदी का डिस्काउंट मिलने वाला है, इसके अलावा IndusInd बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड को इस्तेमाल करने पर आपको 10 फीसदी का डिस्काउंट मिलने वाला है। साथ ही एक्सचेंज ऑफर के तहत आपको Rs 1,000 का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल रहा है। जियो की ओर से फोन के साथ आपको Rs 2,200 का कैशबैक दिया जा रहा है।

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo