अपने बेस्ट फीचर्स के साथ आज सेल पर आयेगा यह बेहद सस्ता फ़ोन 10.or D2

अपने बेस्ट फीचर्स के साथ आज सेल पर आयेगा यह बेहद सस्ता फ़ोन 10.or D2
HIGHLIGHTS

आज अमेज़न इंडिया पर मात्र Rs 6,999 की कीमत में अभी हाल ही में लॉन्च हुए 10.or D2 की सेल होने वाली है।

अमेज़न इंडिया के इन-हाउस ब्रांड 10.or ने अपना नया स्मार्टफोन अभी एक सप्ताह पहले ही लॉन्च किया है, इस डिवाइस को 10.or D2 नाम से लॉन्च किया गया है, और इसकी कीमत मात्र Rs 6,999 है। असल में इस डिवाइस को एंट्री-लेवल सेगमेंट में लॉन्च किया गया है, ऐसा ऐसा माना जा रहा है कि यह डिवाइस Xiaomi Redmi 5A को कड़ी टक्कर देने वाला है। आज इस डिवाइस को अमेज़न इंडिया के माध्यम से होने वाली सेल में ख़रीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन को लेकर सेल 12:00PM पर होने वाली है। इसके अलावा आपको बता दें कि इसके 2GB रैम और 16GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत Rs 6,999 है। इसके अलावा इसके 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत Rs 7,999 है। 

ऑफर्स और डिस्काउंट

अगर आप इस डिवाइस को खरीदना चाहते हैं तो आपको पंजाब नेशनल बैंक की ओर से या IndusInd बैंक का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने पर 10 फीसदी डिस्काउंट मिलने वाला है। इसके अलावा रिलायंस जियो की ओर से आपको Rs 2,200 का कैशबैक कुछ वाउचर्स की शक्ल में मिलने वाला है। इसके अलावा आपको Kindle की ओर से e-books पर लगभग Rs 200 यानी 95 फीसदी डिस्काउंट मिलने वाला है। साथ ही इस डिवाइस को आप बजाज फिनसर्व के EMI कार्ड या अन्य किसी भी क्रेडिट कार्ड की सहायता से no-cost EMI में खरीद सकते हैं। 

एक्सचेंज बोनस

हालाँकि इसके साथ ही यूजर्स को मात्र आज के लिए इस डिवाइस पर लगभग Rs 1,000 का एक्सचेंज बोनस भी मिलने वाला है। जो 28 अगस्त से मात्र Rs 500 ही रह जाने वाला है। 

10.or D2 के स्पेसिफिकेशन्स

अगर हम 10.or D2 की बात करें तो इस डिवाइस की सबसे बड़ी खासियत इसका 5.45-इंच की एक 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले से लैस होना है। इसके अलावा इसमें 3GB तक की रैम आपको मिल रही है। स्मार्टफोन स्नेपड्रैगन 425 प्रोसेसर पर चलता है। फोन में एक 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। 

अगर कीमत की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस को अलग अलग दो वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया है। इस डिवाइस के 2GB और 16GB स्टोरेज वैरिएंट को Rs 6,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसके 3GB रैम और 32GB स्टोरेज को मात्र Rs 7,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है। डिवाइस को आप दो रंगों में ले सकते हैं।

इसे बियॉन्ड ब्लैक और ग्लो गोल्ड रंगों में ख़रीदा जा सकता है। इस डिवाइस को 28 अगस्त से ख़रीदा जा सकता है। हालाँकि अमेज़न प्राइम मेंबर अगर आप हैं तो आप इस डिवाइस को 27 अगस्त को ही पहले की जाने वाली एक सेल में ले सकते हैं।

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo