ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च हुआ Tecno Spark 7T, जानें क्या हैं टॉप फीचर्स

ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च हुआ Tecno Spark 7T, जानें क्या हैं टॉप फीचर्स
HIGHLIGHTS

Tecno Spark 7T हुआ भारत में लॉन्च

48MP ट्रिपल कैमरा के साथ आएगा Tecno Spark 7T

Rs 8,999 में लॉन्च होगा टेक्नो का नया फोन

Tecno Spark 7T को आधिकारिक तौर पर भारतीय बाज़ार में लॉन्च कर दिया गया है और यह एंट्री लेवल स्मार्टफोन कई दिलचस्प फीचर्स से लैस है। स्मार्टफोन को सिंगल स्टोरेज वेरिएंट और तीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। Tecno Spark 7T में दमदार बैटरी के साथ ही 48MP का ट्रिपल रियर कैमरा मिल रहा है।

Tecno Spark 7T की कीमत व उपलब्धता

भारतीय बाज़ार में Tecno Spark 7T को सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। डिवाइस में 4GB रैम व 64GB स्टोरेज मिल रहा है और इसकी कीमत Rs 8,999 है। स्मार्टफोन को Jewel Blue, Magnet Black और Nebula Orange ऑप्शन में उपलब्ध होगा। फोन को कल यानि 15 जून को दोपहर 12 बजे सेल में लाया जाएगा और आप इसे Amazon से खरीद सकते हैं। लॉन्च ऑफर के तहत कंपनी डिवाइस पर Rs 1000 का डिस्काउंट मिलेगा। यूजर्स को इसके बाद पहली सेल के दौरान इस डिस्काउंट का लाभ मिलेगा।

Tecno Spark 7T स्पेक्स

Tecno Spark 7T एंडरोइड 11 पर आधारित HiOS v7.6 OS पर काम करता है। फोन ओक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G35 प्रॉसेसर द्वारा संचालित है। फोन में 6.52 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 720×1,600 पिक्सल है। इसका एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 होगा। फोन में स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा की बात करें तो Tecno Spark 7T में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा जबकि अभी सेकंडरी कैमरा का पता नहीं चला है। विडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा जो कि डिस्प्ले पर नौच में मिलेगा। फोन की खासियत इसकी 6,000mAh की दमदार बैटरी है। डिवाइस में सिक्योरिटी के लिए रियर फिंगरप्रिंट सेन्सर मिलेगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo