टेक्नो ने ऑल न्यू ब्लॉकबस्टर स्पार्क गो 2021 को 6699 रुपये की विशेष कीमत पर लॉन्च कर फिर जादू बिखेरा

टेक्नो ने ऑल न्यू ब्लॉकबस्टर स्पार्क गो 2021 को 6699 रुपये की विशेष कीमत पर लॉन्च कर फिर जादू बिखेरा
HIGHLIGHTS

ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नोज ने आज स्पार्क गो 2021 के लॉन्च की घोषणा की। यह पिछले साल लॉन्च किए गए ब्लॉकबस्टर डिवाइस 'स्पार्क गो 2020' का अपग्रेडेड वर्जन है

ब्लॉकबस्टर स्मार्टफोन ने एक नए अवतार में नई डिजाइन, खबसूरती और बेहतर खूबियों के साथ वापसी की है

स्पार्क गो 2021 केवल लिमिटेड स्टॉेक के लिए अमेज़न पर 7 जुलाई 2021 को दोपहर 12 बजे से 6,699 रुपये की विशेष लॉन्ची कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा

ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो ने आज स्पार्क गो 2021 के लॉन्च की घोषणा की। यह पिछले साल लॉन्च किए गए ब्लॉकबस्टर डिवाइस 'स्पार्क गो 2020' का अपग्रेडेड वर्जन है। इस प्रॉडक्ट को बदलाव के दौर से गुजर रहे 'ग्रेटर भारत' की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है। वे नए युग के महत्वाकांक्षी और सर्वश्रेष्ठक गुणवत्ताक के प्रॉड्ट्स चाहने वाले उपभोक्ताओं को ध्यान में रखकर बनाया गया हैं, जो किफायती कीमत पर प्रीमियम फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन चाहते हैं। 
 
7299 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया स्पार्क गो 2021 महत्वाकांक्षी भारत की मनोरंजन की तमाम जरूरतों को पूरा करेगा। इस स्मार्टफोन से स्पार्क गो सीरीज को मिली सफलता दोहराने की उम्मीद है।
 
'सेगमेंट-फर्स्ट' में डीएनए के पहले मुख्य प्रॉडक्ट स्पार्क गो 2021 ने यूजर्स के लिए एक बार फिर मनोरंजन का शानदार इंतजाम किया है। इसमें मनोरंजन श्रेणी को परिभाषित करने वाले कई फीचर्स हैं जैसे इसमें 8 एमपी के सेल्फी कैमरे के साथ 13 एमपी के एआई ड्यूल रियर कैमरे का कॉम्बिनेशन है। यह 8000 रुपये से कम कीमत के स्मार्टफोन की श्रेणी में यूजर्स को फोटोग्राफी का मजेदार अनुभव प्रदान करता है। इस डिवाइस में 5000 एमएएच की बैटरी, 6.52 इंच का डिस्प्ले और अनोखा ऑडियो-शेयरिंग फीचर भी उपलब्ध है। यह फीचर यूजर्स को दो ब्लूटूथ ईयरफोन या तीन ब्लूटूथ स्पीकर्स एक साथ कनेक्ट करने में सक्षम बनाता है। इन फीचर्स से मनोरंजन की डोज और बढ़ जाती है, जिससे परिवार और दोस्तों के साथ गुजारा गया अच्छा। समय वाकई यादगार बन जाएगा।
 
ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ श्री अरिजीत तालापात्रा ने स्मार्टफोन के लॉन्च् पर अपनी बात रखते हुए, कहा, "टेक्नो के पास आज 10 मिलियन खुशहाल ग्राहक हैं और यह देश भर में कैटेगरी कंस्यूमर्स के बीच हमारी लोकप्रियता का प्रमाण है। हमें पता है कि हमने सही प्रॉडक्ट्स लॉन्च किए हैं और सही मांग की आवश्यकताओं को पूरा किया है। 8000 रुपये से कम कीमत के स्मार्टफोन की श्रेणी में  ट्रेंड को बदलने में स्पार्क सीरीज ने प्रमुख भूमिका निभाई है। इसमें बेमिसाल कीमत पर बैटरी, डिस्प्ले और कैमरा डिपार्टमेंट का जबर्दस्त संगम मिलेगा।  हमें विश्वास है कि स्पार्क गो 2021, स्पार्क सीरीज के शानदार प्रदर्शन और इस रफ्तार को जारी रखेगा। काउंटरप्वाइंट की रिपोर्ट के मुताबिक, स्पार्क सीरीज की सफलता के दम पर टेक्नो ने 5,000-10,000 रुपये के स्मार्टफोन की कैटिगरी के 'टॉप 5 स्मार्टफोन ब्रांड्स' क्लब में अपनी पोजीशन काफी मजबूत कर ली है।"

स्पार्क गो 2021 की प्रमुख विशेषताएं:

36 दिनों के स्टैंडबाय के साथ 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी 

स्पार्क गो 2021 में लगातार, रोजाना मजबूती से दमदार इस्तेमाल के लिए 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी दी गई है, जिसे एक बार चार्ज करने पर 36 दिनों का स्टैंडबाइ टाइम मिलता है। यह स्मार्टफोन 27 घंटे के कॉलिंग टाइम, 19 घंटे की वेब ब्राउजिंग, 21 घंटे के वीडियो प्लेबैक, 14 घंटे के गेम प्लेइंग टाइम और 145 घंटे के म्यूजिक प्लेबैक को सपोर्ट करता है। 

सेगमेंट में 6.52” की सुपर बिग स्क्रीन पर बिग एंटरटेनमेंट 

स्पार्क गो 2021  में 6.52” के एचडी+ डॉट नॉच डिस्प्ले  के साथ 89.7 फीसदी बॉडी टू स्क्रीन रेशियो, 480 निट्स  ब्राइटनेस, 720 x 1600 का रेजोल्यूशन और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो है, जो दर्शकों को कोई भी वीडियो देखने का शानदार अनुभव प्रदान करेगा। 
 
खूबसूरत डिजाइन के इस स्मार्टफोन में चमकदार फिनिश और 2.5 डी ग्लास है, जिससे स्मार्टफोन में हाथ में मजबूती के साथ आसानी से पकड़ा जा सकता है। इससे स्मार्टफोन को एक प्रीमियम लुक भी मिलता है। 

फोटोग्राफी के बेहतरीन अनुभव के लिए 13MP का बड़ा डुअल रियर कैमरा 

स्पार्क गो 2021 13 एमपी के आई ड्यूल रियल कैमरा से लैस है। इसमें  एफ1.8 अपर्चर, 4 गुना जूम और कम रोशनी में प्रोफेशनल ग्रेड की फोटोग्राफी के लिए डुअल फ्लैशलाइट है। बड़ा एपर्चर होने से ज्यादा रोशनी बिखरती है और फोटो ज्यादा क्लियर आती है। इसमें 18 एआई ऑटो सीन डिटेक्शन मोड जैसे एचडीआर, नाइट पोर्ट्रेट, बैकलाइट पोर्ट्रेट और एआई पावर्ड बैकग्राउंड बोकेह इफेक्ट भी हैं।

माइक्रोस्लिट फ्रंट फ्लैश के साथ बिग 8एमपी सेल्फी कैमरा

टेक्नो स्पार्क गो 2021 के सेल्फी कैमरे में 8MP के एआइ फ्रंट कैमरे के साथ एफ 2.0 का एपर्चर मिलता है। माइक्रोस्लिट फ्रंट फ्लैश पर इस कैमरे की ब्राइटनेस को एडजस्ट किया जा सकता है, जिससे कम रौशनी में भी बिल्कुल परफेक्ट और क्लियर सेल्फी आती है। सेल्फी कैमरा परफेक्ट ग्रुप सेल्फी लेने के लिए एआई ब्यूटी मोड, एआई पोर्ट्रेट मोड और वाइड सेल्फी मोड को भी सपोर्ट करता है।

सुरक्षित यूजर अनुभव के लिए बिग सिक्युरिटी

टेक्नो  स्पार्क गो 2021 में यूजर्स के डाटा और प्राइवेसी की सुरक्षा के लिए फेस अनलॉक 2.0 और स्मार्ट फिंगरप्रिंट सेंसर इन-बिल्ट है। फेस अनलॉक 2.0 बंद आंखों की सुरक्षा और स्क्रीन को रोशनी से भरने में सक्षम है। स्मार्ट फिंगरप्रिंट सेंसर में 0.2 सेकेंड में फोन को अनलॉक  किया जा सकता है।

ऑडियो शेयर के साथ बिग शेयरिंग 

स्पार्क गो 2021 में बेमिसाल और अनोखा ऑडियो शेयर फीचर भी शामिल है जो 2 ब्लूटूथ ईयरफोन या 3  ब्लूटूथ स्पीकर को एक साथ कनेक्ट करने में सक्षम बनाता है, जिससे पूरा परिवार और दोस्त एक साथ बैठकर किसी फिल्म और संगीत का मजा लेने के लिए अलग-अलग वॉल्यूम सेट कर सकते हैं। 

पैसा वसूल प्रोडक्ट  

टेक्नो  लगातार उपभोक्ताओं को एक संपूर्ण स्मार्टफोन का अनुभव देने की कोशिश कर रहा है। टेक्नोि स्पार्क गो 2021 7299 रुपये के किफायती दाम पर एक कंप्लीट वैल्यू पैकेज है । 'ऑल-राउंडर' स्मार्टफोन 100 दिन के 1-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट और 12 महीने की वॉरंटी के ब्रांड के अनोखे वादे के साथ मार्केट में लॉन्च किया गया है। नया डिवाइस तीन कलर वैरिएंट, होराइजन ऑरेंज, मालदीव्से ब्लू और गैलेक्सी ब्लू में उपलब्ध है, जिसकी स्टोरेज क्षमता 2जीबी+32जीबी है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo