5 कैमरे वाला सस्ता फ़ोन Tecno Pova इस दिन आ रहा है सेल पर… जानें कीमत और सेल ऑफर

5 कैमरे वाला सस्ता फ़ोन Tecno Pova इस दिन आ रहा है सेल पर… जानें कीमत और सेल ऑफर
HIGHLIGHTS

Tecno Pova स्मार्टफोन में 6000mAh क्षमता की बैटरी दी गई है

Tecno Pova में Rs 10000 की कीमत के अंदर 5 कैमरे भी दिए गए है

Tecno Pova को 11 दिसम्बर को पहली बार सेल पर लाया जाने वाला है

Tecno की ओर से अभी हाल ही में पेश किये गए सस्ते स्मार्टफोन यानी Tecno Pova को कल 11 दिसम्बर को पहली बार सेल के लिए लाया जाने वाला है। इस मोबाइल फोन को यानी Tecno Pova को सेल के लिए Flipkart पर दोपहर 12 बजे लाया जाने वाला है। इस मोबाइल फोन के कुछ सबसे खास फीचर्स की बात करें तो इस मोबाइल फोन में Rs 10000 की कीमत के अंदर 5 कैमरे दिए गए हैं, इसके अलावा फोन में आपको एक 6000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। फोन में आपको यानी Tecno Pova में आपको MediaTek Helio G80 प्रोसेसर भी मिल रहा है। अगर आप इस मोबाइल फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि Tecno Pova के साथ आपको कुछ आकर्षक डील्स और ऑफर्स भी मिल रहे हैं। 

Tecno Pova इंडिया प्राइस और डील्स 

Tecno Pova मोबाइल फोन में आपको दो अलग अलग रैम और स्टोरेज वैरिएंट मिल रहे हैं। इन दोनों की कीमत में ज्यादा फर्क नहीं है। आपको बता देते है कि अगर आप Tecno Pova का 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके लिए Rs 9,999 देने होंगे। हालाँकि इसके अलावा अगर आप इसका  6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल लेना चाहते है तो आपको इसके लिए Rs 11,999 देने होंगे। असल में इस मोबाइल फोन आकर्षक बनाने के लिए कंपनी की ओर से इसे मैजिक ब्लू, स्पीड पर्पल और डेज़ल ब्लैक रंगों में लिया जा सकता है। 

अगर कुछ ऑफर्स और डील्स आदि की बात की जाए तो आपको बता देते है कि Flipkart पर यह मोबाइल फोन यानी Tecno Pova कल यानी 11 दिसम्बर को पहली बार सेल के लिए लाया जाने वाला है। यहाँ इस सेल में आपको Flipkart पर HDFC Bank की ओर से क्रेडिट कार्ड यूजर्स को Rs 1,750 का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है, इसके अलवा अगर आप इसे Axis Bank credit card पर 5 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा इसपर आपको EMI ऑप्शन भी मिल रहे हैं।

टेक्नो पोवा के मुख्यं आकर्षण :

हीलियो जी80 गेमिंग प्रोसेसर के साथ असाधारण परफॉर्मेंस 

टेक्‍नो पोवा माली-जी 52 जीपीयू के साथ हीलियो जी80 ऑक्टाजकोर 2.0 गीगाहार्ट्ज प्रोसेसर से पावर्ड है। यह बेहतरीन ग्राफिक क्रंचिंग देता है और हैवी गेमिंग के लिए इसे बिल्कुलल उपयुक्ता बनाता है। इसकी इन-बिल्ट हाइपरइंजन गेम टेक्नोलॉजी शानदार इमेज क्वालिटी और जबर्दस्त  गेम-प्ले प्रदान करती है। यह समर्पित गेमर्स के लिए बिना किसी बाधा के कनेक्टिविटी सुनिश्चित करता है और तीव्र प्रतिक्रिया दर के साथ रोजमर्रा के परिचालन को आसान बनाता है। 

18 W के ड्युअल फ्लैश चार्ज के साथ 6000एमएएच की शक्तिशाली बैटरी

टेक्नो पोवा लंबे समय तक चलने वाली 6000एमएएच बैटरी के साथ आता है। यह बैटरी 30 दिन का स्टैण्डरबाय टाइम देती है। यह डिवाइस 18W का ड्युअल आइसी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट प्रदान करती है जोकि स्मार्टफोन को सिंगल आइसी फास्ट  चार्ज की तुलना में 20 प्रतिशत तेजी से चार्ज करता है। इन-बॉक्स  फास्ट् चार्जर महज 10 मिनट की चार्जिंग पर 20 घंटे का म्यूजिक प्लेेबैक अथवा 4 घंटे का कॉलिंग टाइम मुहैया कराता है। सबसे महत्वपूर्ण, इसमें एक 3डी मल्टी‍लेयर ग्रेफाइट और थर्मल कंडक्टिव जेल हीट डिसिपेशन सॉल्यूुशन भी है जोकि कम चार्जिंग तापमान के साथ गेम का जबर्दस्त अनुभव देता है। 
 

6.8 इंच के डिस्प्ले के साथ शानदार विजुअल एक्सपीरिएंस 

टेक्नो् पोवा में वीडियो देखना बेहद सुखद अनुभव है। इसमें 6.8 इंच की डॉट-इन-स्क्रीतन और 20.5:9  का एस्पेक्ट रेशियो दिया गया है। 1640x 720 एचडी+रिजॉल्यूशन, 480 निट्स की ब्राइटनेस और 90.4% के स्क्री्न टु बॉडी रेशियो से संपन्न, यह फोन ज्यादा स्क्रीन स्पेस देता है। यह यूजर्स को ज्यादा स्पेस में देखने में सक्षम बनाता है। इससे लैंडस्केप मोड में, फिल्में और टीवी शोज देखना, गेम्स खेलना और ज्यादा भागीदारी पूर्ण हो जाता है। 

मल्टी-फोकस क्वाड 16एमपी एआइ रियर कैमरा 

टेक्नो् पोवा एआइ क्वावड रियर कैमरा (16एमपी+2एमपी+2एमपी+एआइ लेंस) से सुसज्जित है जिसे ‘सुपर क्वाड फ्लैश’ का साथ मिला है। यह पेशेवर स्तर की फोटोग्राफी के विकल्प मुहैया कराता है और इसमें उपयोक्ता केंद्रित विभिन्न एआइ फोटोग्राफी मोड्स जैसे बोकेह, मैक्रो, स्लो मोशन, शॉर्ट वीडियो, 2के वीडियो रिकॉर्डिंग, एआइ बॉडी शेपिंग, गूगल लेंस, डॉक्यूलमेंट स्कैनर आदि के विकल्प मिलते हैं।
 
मीडियाटेक हीलियो जी80 प्रोसेसर कई इन-चिप एक्सीलरेटर्स और शक्तिशाली एआइ प्रोसेसिंग क्षमताएं मुहैया कराता है। ये क्षमताएं हार्डवेयर डेफ्थ सेंसिंग, कैमरा कंट्रोल यूनिट, इमेज स्टैबिलाइजेशन और रोलिंग शटर कंपेन्सेशन तकनीकों को सपोर्ट करती हैं। इस तरह कम रौशनी में भी अद्भुत एवं चमकीली तस्वीरें लेती हैं। यह 120 fps पर स्लो  मोशन वीडियोज और 720p एचडी क्वालिटी पर निरंतर रिकॉर्डिंग को भी सपोर्ट करता है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo