स्वाइप इलीट पॉवर स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 4000mAh और 4G VoLTE से लैस

स्वाइप इलीट पॉवर स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 4000mAh और 4G VoLTE से लैस
HIGHLIGHTS

यह एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी स्वाइप ने भारतीय बाज़ार में अपना नया स्मार्टफ़ोन इलीट पॉवर पेश किया है. इस फ़ोन को अब ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया गया है. यह फ़ोन आज से ही सेल के लिए उपलब्ध हो जायेगा. हालाँकि इस फ़ोन की कीमत के बारे में अभी कोई भी खुलासा नहीं किया गया है. 

स्वाइप इलीट पॉवर स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नज़र डालें तो इस स्मार्टफ़ोन में जो सबसे खास फीचर है वो है इसकी बैटरी, इस फ़ोन में 4000mAh की बैटरी मौजूद है. इसकी ऑनलाइन लिस्टिंग से पता चला है कि यह फ़ोन मेटल बॉडी से लैस होगा. साथ ही इसमें 4G VoLTE का सपोर्ट भी मौजूद होगा. यह 5.5-इंच की HD IPS डिस्प्ले से लैस होगा, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 720×1280 पिक्सल होगा. यह एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस है.

इसे भी देखें: फीचर फ़ोन से कैसे भेजें पैसे, *99# द्वारा… 

इसके साथ ही यह 1.1GHz क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 210 (MSM8909) प्रोसेसर से भी लैस होगा. इसमें 2GB की रैम भी मौजूद है. साथ ही यह 16GB की इंटरनल स्टोरेज से भी लैस है, इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 32GB तक बढ़ाया जा सकता है. यह फ़ोन हाइब्रिड-सिम स्लॉट के साथ आता है. 

अगर इस फ़ोन में मौजूद कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है. साथ ही इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. यह फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है. यह स्पेस ग्रे रंग में उपलब्ध होगा.

इसे भी देखें: शाओमी रेड्मी नोट 3 स्मार्टफ़ोन को जल्द मिल सकता है एंड्राइड नूगा का अपडेट

इसे भी देखें: शाओमी रेड्मी नोट 4 आज होगा फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध

इमेज सोर्स

फ्लिपकार्ट पर Swipe Elite Power లో 6,999 में खरीदें

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo