स्पाइस स्टेलर 405: स्पाइस ने लॉन्च किया अपना स्मार्टफ़ोन फ़ोन, कीमत: Rs. 3,299

स्पाइस स्टेलर 405: स्पाइस ने लॉन्च किया अपना स्मार्टफ़ोन फ़ोन, कीमत: Rs. 3,299
HIGHLIGHTS

स्पाइस ने अपने बजट सेगमेंट स्मार्टफ़ोन की लिस्ट में एक और नया स्मार्टफ़ोन शामिल किया है, स्पाइस स्टेलर 405 आपको केवल Rs. 3,299 में मिलेगा.

स्पाइस ने अपना एक और स्मार्टफ़ोन 'स्पाइस स्टेलर 405' लॉन्च किया है, यह स्मार्टफ़ोन बजट की अगर बात करें तो उन लोगों के लिए सबसे अच्छा चुनाव हो सकता है जो 3 – 4 हजार के बजट तक में एक स्मार्टफ़ोन खरीदने की योजना बना रहे हैं. इसकी स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 3,299 रुपये है, और यह बिक्री के लिए कंपनी की ई-कॉमर्स वेबसाइट पर उपलब्ध है, हालांकि अभी इस नए स्मार्टफोन को कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट किया जाना बाकी है. अगर इस स्मार्टफ़ोन से जुड़े स्पेक्स की बात करें तो यह डुअल सिम, डुअल स्टैंडबाय के साथ एंड्रायड 4.4 किटकैट पर चलता है.

अगर इसके प्रोसेसर और अन्य चीज़ों की बात करें तो स्पाइस स्टेलर 405 में 1.2GHz क्वाड-कोर क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन प्रोसेसर है. इसके साथ ही आपको इस स्मार्टफ़ोन में 512MB  रैम मिल रही है. जो अगर बाकी स्मार्टफोंस से तुलना करें तो काफी कम है पर अगर इसकी कीमत पर ध्यान दें तो यह इतनी बुरी नहीं कही जा सकती. इसके अलावा इस स्मार्टफ़ोन में 4-इंच WVGA  (480x800p) की डिस्प्ले है.

और अगर इसके कैमरा की बात करें तो इस नए बजट स्मार्टफ़ोन में 3.2 मेगापिक्सेल ऑटोफोकस कैमरा LED फ्लैश के साथ रियर और 1.3 मेगापिक्सेल का सेकेंडरी कैमरा है. इसके साथ ही अगर इसकी स्टोरेज क्षमता पर अगर नज़र डालें तो इस स्मार्टफ़ोन में 4GB  इंटरनल स्टोरेज है और अगर आप इसमें इजाफा करना चाहते हैं तो आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से इसमें 32GB  तक का इजाफ़ा कर सकते हैं. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में आपको 1500mAh की बैटरी भी मिल रही है, जो कंपनी के मुताबिक 2जी नेटवर्क पर 5 घंटे का टॉकटाइम और 6 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देती है. जो काफी अच्छी बात कही जा सकती है. इस स्मार्टफ़ोन के कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में 3G, वाई-फाई, FM रेडियो, ब्लुटूथ और GPS/A-GPS जैसे फीचर्स हैं.

इसके साथ ही अभी हाल ही में कंपनी ने अपना एक और स्मार्टफ़ोन स्पाइस स्टेलर 519 4G लॉन्च किया था, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 8,499 थी. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन यह स्मार्टफ़ोन भी एंड्राइड किटकैट 4.4.4 पर चलता है साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 1.2GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर है. इस नए स्मार्टफ़ोन में 5-इंच 480x854p रेजोल्यूशन डिस्प्ले है. साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सेल का रियर और 3.2 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा है. यह फ़ोन 8GB रोम के साथ-साथ 1GB रैम से भी लैस है. साथ ही इसकी मेमोरी क्षमता को आप 32GB तक एक्सपैंड भी कर सकते हैं. इसके अलावा इस स्मार्टफ़ोन में 2500mAh की बैटरी भी है. इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में वाई-फाई/वाई-फाई टेठेरिंग ब्लूटूथ 4.0 शामिल हैं. ये दोनों ही स्मार्टफोंस आप स्पाइस हॉटस्पॉट स्टोर और ऑनलाइन माध्यम www.saholic.com से भी खरीद सकते हैं.

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo