सोनी एक्सपीरिया XR का रेंडर आया सामने, USB-C पोर्ट, ड्यूल-LED फ़्लैश से होगा लैस

सोनी एक्सपीरिया XR का रेंडर आया सामने, USB-C पोर्ट, ड्यूल-LED फ़्लैश से होगा लैस
HIGHLIGHTS

यह रेंडर एक दूसरे सोनी डिवाइस जिसका कोडनाम F8331 है कि तरह दिखाई देता है, जो पिछले हफ्ते लीक हुआ था.

एक नए सोनी के फ़ोन का रेंडर सामने आया है, इस फ़ोन को एक्सपीरिया XR का नाम दिया गया है. इस रेंडर को @OnLeaks ने शेयर किया है. यह रेंडर एक दूसरे सोनी डिवाइस जिसका कोडनाम F8331 है कि तरह दिखाई देता है, जो पिछले हफ्ते लीक हुआ था. पिछले लीक की तरह ही इस लीक में भी दावा किया गया है कि यह नया फ़ोन USB-C पोर्ट और एक बिलकुल नई तरह से डिज़ाइन किए गए रियर कैमरा मोडूल के साथ आएगा. इसमें ड्यूल LED फ़्लैश भी मौजूद होगी. @OnLeaks ने यह भी दावा किया है कि, इस नए डिवाइस का साइज़ 146.4×71.9×8.1mm होगा. तो यह एक्सपीरिया X, से थोड़ा पतला होगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

सोनी F8331 इससे पहले GFXBench पर लिस्ट हुआ था. इस लिस्टिंग के अनुसार, इसमें 5.1-इंच की फुल HD डिस्प्ले मौजूद होगी. यह कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर और 3GB की रैम से लैस होगा. यह 32GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा. यह एंड्राइड मार्शमैलो पर आधारित होगा. इसमें 21 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 12 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद होगा. दोनों ही कैमरों से 4K वीडियो ली जा सकेगी. 

कुछ अफवाहों के अनुसार, यह डिवाइस IFA 2016 के दौरान पेश हो सकता है. हालाँकि अभी तक इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिली है कि यह डिवाइस भारत में उपलब्ध होगा या नहीं. अभी तक सोनी ने अपने मौजूदा फ्लैगशिप डिवाइस एक्सपीरिया परफॉरमेंस को भारत में पेश नहीं किया है.

इसे भी देखें: Reach Allure Speed स्मार्टफ़ोन पेश, एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

इसे भी देखें: नेक्सस सैलफिश के स्पेक्स GFXBench पर आये सामने

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo