सैमसंग का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन Galaxy A32 लॉन्च, 5 कैमरे और 5000mAh बैटरी वाले फोन का प्राइस जानें

सैमसंग का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन Galaxy A32 लॉन्च, 5 कैमरे और 5000mAh बैटरी वाले फोन का प्राइस जानें
HIGHLIGHTS

Samsung के नए स्मार्टफोन ने मार्किट में एंट्री ली है, यह Samsung Galaxy A32 के तौर पर लॉन्च हुआ है

Galaxy A32 को कंपनी के सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोन की तरह लॉन्च किया गया है

Samsung Galaxy A32 को आप चार अलग अलग रंगों वाले ऑप्शन में खरीद सकते हैं

Samsung ने अपने अभी तक के सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है, इस मोबाइल फोन की एंट्री मार्किट में Samsung Galaxy A32 5G के तौर पर हुई है। आपको बता देते है कि यह सैमसंग का अभी तक का सबसे किफायती 5G स्मार्टफोन है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को स्पेन के बाजार में लॉन्च किया गया है। सैमसंग गैलेक्सी ए32 5जी मोबाइल फोन में आपको मीडियाटेक Dimensity 720 चिपसेट मिल रहा है। इसके अलावा इसे स्पेन में 279 यूरो यानि लगभग Rs 24,600 में लॉन्च किया गया है।

हालाँकि अभी तक सैमसंग के इस किफायती 5G फोन को लेकर यह सामने नहीं आया है, या कोई भी प्लान सामने नहीं आया है कि आखिर इस मोबाइल फोन को अन्य बाजारों में या इंडिया के मार्किट में कब लॉन्च किया जाने वाला है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन के मुख्य स्पेक्स की बात करें तो आपको बता देते हैं कि सैमसंग के इस लेटेस्ट मोबाइल फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, इसके अलावा इसमें आपको एक 48MP का क्वाड-कैमरा सेटअप भी मिल रहा है। सैमसंग के नए और सबसे सस्ते 5G फोन को एंड्राइड 11 पर लॉन्च किया गया है। 

अब अगर हम इस 5G खासतौर पर कम कीमत में आने वाले 5G मोबाइल फोंस की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इस लिस्ट में पहले से ही Xiaomi, Oppo, Realme और Vivo के कई फोंस शामिल हैं, अब इन सभी को टक्कर देने के लिए सैमसंग ने अपने नए 5G फोन को बाजार में उतार दिया है। आइये जानते हैं कि आखिर आपको इस नए/लेटेस्ट सैमसंग मोबाइल फोन में यानी सैमसंग गैलेक्सी A32 5G में क्या मिल रहा है। 

Samsung Galaxy A32 5G के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर 

सैमसंग ने अपने नए किफायती 5G मोबाइल फोन यानी Samsung Galaxy A32 5G को चार अलग अलग कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। इस मोबाइल फोन को ऑसम ब्लैक, ऑसम वाइट, ऑसम ब्लू और ऑसम वायलेट रंगों में लिया जा सकता है। फोन में आपको एक 6.5-इंच की HD TFT डिस्प्ले मिल रही है, जो एक टीयर ड्राप नौच से लैस है, इसे आप Infinity V डिस्प्ले भी कह सकते हैं। 

इतना ही नहीं सैमसंग के इस नए और सस्ते फोन में आपको मीडियाटेक Dimensity 720 ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिल रहा है, इसके लावा फोन में आपको दो रैम और स्टोरेज वैरिएंट भी मिल रहे हैं, आपको बता देते है कि इस सैमसंग के लेटेस्ट फोन को आप 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के अलावा 4GB रैम और 128GB की स्टोरेज में लिया जा सकता है। इस मोबाइल फोन में आपको एक माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट भी मिल रहा है, जिसके माध्यम से आप स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं। 

सैमसंग के नए 5G फोन में मौजूद कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का मेन कैमरा दिया जा रहा है, इसके अलावा फोन में एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा भी दिया गया है, इसके अलावा फोन में आपको एक 5MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है। फोन में आपको एक 13MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और 5000mAh क्षमता की बैटरी 15W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ मिल रहा है। फोन को बहुत जल्द स्पेन में सेल के लुए लाया जाने वाला है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo