Samsung के फोंस को कब मिलेगा Android 10 Update

Samsung के फोंस को कब मिलेगा Android 10 Update
HIGHLIGHTS

कुछ फोंस को करना होगा सितम्बर तक इंतज़ार

जनवरी से पहले नहीं मिलेगा एंड्राइड 10 का अपडेट

Samsung ने ने हाल ही में Galaxy S10 और Galaxy Note 10 सीरीज़ के लिए One UI 2.0 स्किन के साथ एंड्राइड 10 बीटा अपडेट रोल आउट किया है। अब यही बीटा अपडेट Galaxy S9 के लिए भी जारी कर दिया गया है। अब Samsung ने अपने स्मार्टफोंस के लिए एंड्राइड 10 अपडेट का रोडमैप भी रिलीज़ कर दिया है। जानिए आपके सैमसंग फोन को कब मिलेगा नया नया अपडेट…

Samsung Members app पर अपडेटेड सैमसंग इजराइल रोडमैप के अनुसार, अधिकारिक अपडेट जनवरी से पहले नहीं आने वाला है। Galaxy S10, Galaxy Note 10 और Galaxy Note 9 स्मार्टफोंस को जनवरी 2020 तक नया अपडेट प्राप्त होगा, वहीं Galaxy S9 सीरीज़ को अप्रैल में एंड्राइड 10 अपडेट मिलेगा।

Samsung के मिड-रेंज स्मार्टफोंस को कब मिलेगा Android 10 Update

Samsung के कुछ मिड-रेंज स्मार्टफोंस जैसे Galaxy A50 और Galaxy A70 को अप्रैल में एंड्राइड 10 का अपडेट मिलने वाला है, जबकि Galaxy J6, Galaxy J8, Galaxy J6+, Galaxy A9, Galaxy A7, Galaxy A80, Galaxy A20, Galaxy A20s आदि को इसके लिए अधिक इंतज़ार करना होगा।

Galaxy Tab S4 यूज़र्स को सितम्बर तक इंतज़ार करना होगा। दुःख की बात यह है कि M-सीरीज़ के smartphones को इस लिस्ट का हिस्सा नहीं बनाया गया है। Samsung जल्द ही अन्य देशों के लिए भी अपडेट का रोडमैप जल्द रिलीज़ कर सकता है, जिससे भारत में डिवाइसेज़ को मिलने वाले अपडेट का सही अंदाज़ा मिलेगा। Galaxy S8 और Galaxy Note 10 स्मार्टफोंस को Android 10 OS पर अपडेट नहीं किया जाएगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo