सैमसंग गैलेक्सी S8 हो सकता है 5.7-इंच और 6.2-इंच स्क्रीन साइज़ में लॉन्च

सैमसंग गैलेक्सी S8 हो सकता है 5.7-इंच और 6.2-इंच स्क्रीन साइज़ में लॉन्च
HIGHLIGHTS

एक डेडिकेटेड वर्चुअल असिस्टेंट बटन से लैस सैमसंग गैलेक्सी S8 स्मार्टफ़ोन अप्रैल 2017 तक पेश होगा.

सैमसंग गैलेक्सी S8 स्मार्टफ़ोन को सफल बनाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. यह फ़ोन 2017 में लॉन्च होगा और कंपनी गूगल पिक्सल की तरह ही इस स्मार्टफ़ोन में भी एक वर्चुअल असिस्टेंट देने की कोशिश में जुटी है. साथ ही कंपनी इसमें सबसे बेहतरीन फीचर्स देने के बारे में भी सोच रही है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कंपनी इस फ़ोन में बड़ी डिस्प्ले भी दे सकती है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी S8 में 5.7-इंच और 6.2-इंच की डिस्प्ले मौजूद हो सकती है. इस बारे में जानकारी कनाडा के टेलीकॉम ऑपरेटर दी बेल द्वारा दी गई है. 

गैलेक्सी S8 का 6.2-इंच डिस्प्ले वेरियंट में स्क्रीन के आसपास किनारे मौजूद नहीं होंगे. साथ ही इस फ़ोन में होम बटन मौजूद नहीं होगा ताकि एक बड़ी डिस्प्ले मिले. प्राप्त जानकारी के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी S8 को कर्वड स्क्रीन के साथ पेश करेगी. 

सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 की असफलता के बाद, कंपनी अपने अगले फ्लैगशिप डिवाइस को सफल बनाने की हर संभव कोशिश कर रही है. कंपनी ने नोट 7 में आग लगने की घटना के बाद अपने यूजर्स से माफ़ी भी मांगी है. कंपनी को गैलेक्सी नोट 7 की वजह से काफी नुकसान भी उठाना पड़ा है और कंपनी की साख में भी काफी कमी आई है.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी टैब S3 साल 2017 में हो सकता है लॉन्च

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी ग्रैंड प्राइम+ अनटूटू पर आया नज़र, 8 मेगापिक्सल कैमरे से लैस

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo