Samsung Galaxy S8 Active हुआ लॉन्च

Samsung Galaxy S8 Active हुआ लॉन्च
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy S8 Active में 4000mAh की शानदार बैटरी है.

Samsung ने अपने एक्टिव वेरिएंट का नया मॉडल Galaxy S8 Active लॉन्च किया है. आकर्षक डिजाइन वाले इस स्मार्टफोन में 5.8 इंच का क्वाड HD डिस्प्ले मौजूद है. ये वॉटर, डस्ट और शैटर रेसिस्टेंट है. हालांकि Galaxy S8 की तरह इसका डिस्प्ले कर्व नहीं है. ये स्मार्टफोन अमेरिका में 11 अगस्त से उपलब्ध होगा और अब तक ये जानकारी नहीं है कि ये फोन भारत में कब लॉन्च होगा.

Samsung का कहना है कि, इस फोन को सैन्य ग्रेड सामग्री का इस्तेमाल कर बनाया गया है और इसमें मेटल फ्रेम भी मौजूद है, जो इसे मजबूत फोन की कैटेगरी में लाता है. बैक कवर में टेक्सचर फिनिश है. इसमें 4000mAh की बैटरी दी गई है.

ये डिवाइस एआई-आधारित सहायक, बिक्सबी के साथ भी आता है, जिसमें एक्टिविटी ज़ोन नाम की एक सुविधा है, जिससे यूजर्स एक्टिव लाइफ स्टाइल जैसे स्टॉपवॉच, बैरोमीटर, कंपास और प्लैश लाइट को आसानी से एक्सेस कर सकते हैं. TheGalaxy S8 Active में Samsung Knox मौजूद है, जिसके बारे में कंपनी का कहना है कि ये डिफेंस-ग्रेड मोबाइल सिक्योरिटी है, जिसका इस्तेमाल 28 सरकारों द्वारा किया जाता है.

Samsung इलेक्ट्रॉनिक्स उत्तर अमेरिका के अध्यक्ष और CEO टिम बैक्सटर ने कहा, हम 5वें जेनरेशन के Galaxy Active को लॉन्च करने के लिए रोमांचित हैं. जो टिकाऊ और मजबूत होने के साथ ही बेहतरीन फीचर से लैस है. 

Flipkart पर 'The Big Freedom’ सेल हुई शुरू…!!!

सोर्स

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo