Samsung Galaxy S22 Ultra के लॉन्च की जानकारी इंटरनेट पर सामने आई, तगड़ा होगा फोन इस फोन को मिलेगी टक्कर

Samsung Galaxy S22 Ultra के लॉन्च की जानकारी इंटरनेट पर सामने आई, तगड़ा होगा फोन इस फोन को मिलेगी टक्कर
HIGHLIGHTS

सैमसंग (Samsung) के फैन्स का इंतजार आखिरकार खत्म होने जा रहा है। Samsung Galaxy S22 Ultra अगले महीने लॉन्च होने जा रहा है

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Galaxy Note और Galaxy S सीरीज के बीच एक फोन फरवरी में लॉन्च होने वाला है

पिछले साल हमने गैलेक्सी (Galaxy) एस21 अल्ट्रा (Ultra) स्मार्टफोन में एस पेन देखा था, ऐसा कहा जा रहा है कि इस साल भी ऐसा हो होगा

सैमसंग (Samsung) के फैन्स का इंतजार आखिरकार खत्म होने जा रहा है। Samsung Galaxy S22 Ultra अगले महीने लॉन्च होने जा रहा है। इस बात की घोषणा कंपनी की ओर से कर दी गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Galaxy Note और Galaxy S सीरीज के बीच एक फोन फरवरी में लॉन्च होने वाला है। पिछले साल हमने गैलेक्सी (Galaxy) एस21 अल्ट्रा (Ultra) स्मार्टफोन में एस पेन देखा था। माना जा रहा है कि यह फिर से होगा।

यह भी पढ़ें: Jio ने पेश किया 152 रुपए की कीमत वाला धाकड़ प्लान, Airtel-Vi-BSNL के तगड़े प्लान फेल

सैमसंग (Samsung) ने एक बयान में कहा कि "गैलेक्सी (Galaxy) अनपैक्ड फरवरी 2022 में आयोजित किया जाएगा। हम इस इवेंट में सबसे उल्लेखनीय एस सीरीज फोन पेश करेंगे। इसी दिन अगली पीढ़ी के गैलेक्सी (Galaxy) एस सीरीज फोन को लॉन्च किया जा सकता है।"

सैमसंग (Samsung) गैलेक्सी (Galaxy) S22 अल्ट्रा (Ultra) के स्पेसिफिकेशन्स 

Galaxy S22 Ultra स्मार्टफोन के बारे में लीक हुए डेटा को देखकर कई लोगों को लगता है कि यह काफी हद तक Galaxy Note 20 Ultra जैसा लग सकता है। कई लोगों ने डिजाइन को फिर से देखा और गैलेक्सी (Galaxy) नोट 8 के साथ इसकी समानताएं पाईं। सुनने में आया है कि एस पेन एस22 अल्ट्रा (Ultra) फोन के अंदर होगा। इससे पहले S21 Ultra में S पेन को अलग केस में रखना पड़ता था।

यह भी पढ़ें: Netflix पर अब तक सबसे ज़्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनी Red Notice, क्या आपने देखी

कुछ दिनों पहले कंपनी ने सैमसंग (Samsung) के फ्लैगशिप चिपसेट Exynos2200 की घोषणा की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन में इस नए चिपसेट का इस्तेमाल होने वाला है। मार्केट में आने से पहले Samsung Galaxy S22 Ultra ने एक तरह के Apple iPhone 13 Pro Max को चुनौती दी है। हालांकि, कुछ देशों में यह फोन क्वालकॉम के चिपसेट स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट के साथ आने वाला है। अफवाहों के मुताबिक भारतीय उपभोक्ताओं को इस साल Exynos की जगह स्नैपड्रैगन चिपसेट मिलने वाला है।

विभिन्न रिपोर्टों के अनुसार, इस अनपैक्ड इवेंट में गैलेक्सी (Galaxy) S22 अल्ट्रा (Ultra) के साथ-साथ गैलेक्सी (Galaxy) S22 और गैलेक्सी (Galaxy) S22 प्लस को भी लॉन्च किया जा सकता है। जानकारों के मुताबिक S22 सीरीज के फोन S21 सीरीज के फोन से ज्यादा अलग नहीं होंगे। हालांकि, फोन की नई सीरीज में अब डुअल टोन फिनिश का इस्तेमाल नहीं होगा।

यह भी पढ़ें: BSNL का 425 दिनों की वैलिडिटी वाला Recharge Plan कैसे दे रहा Vi-Jio को टक्कर, देखें

नए साल की शुरुआत में ही सैमसंग (Samsung) ने गैलेक्सी (Galaxy) एस21 एफई लॉन्च कर दिया है और बाजार में इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। फोन को भारतीय बाजार में भी 54,990 रुपये की शुरुआती कीमत में इसे लाया गया था। सैमसंग (Samsung) ने इस फोन में Exynos 2100 चिपसेट का भी इस्तेमाल किया है।

लीक रिपोर्ट के मुताबिक Samsung Galaxy S22 Ultra डिवाइस बरगंडी, ग्रीन, फैंटम ब्लैक फैंटम व्हाइट कलर में आ रहा है। एस पेन का रंग फोन जैसा ही होगा, इसमें मेटल फ्रेम होगा। पावर बटन और वॉल्यूम बटन फोन के राइट साइड में होंगे। आप फोन में क्वाड रियर कैमरा सेट अप देख सकते हैं। फोन 120Hx रिफ्रेश रेट के साथ 6.8 इंच QHD एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगा। क्वाड रियर कैमरा सेटअप में 108 मेगापिक्सल + 12 मेगापिक्सल + 12 मेगापिक्सल + 12 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। सेल्फी कैमरे में 32 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। फोन में 5000 एमएएच की बैटरी और फास्ट चार्जिंग होगी। हालांकि स्पेसिफिकेशन की आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: तगड़े स्पेक्स के साथ धूम मचाने आ रहे हैं ये स्मार्टफोंस, जानें कौन-सा ब्रांड पेश करेगा सबसे धाकड़ फोन

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo