Samsung Galaxy S10 के लिए फिर से आएगा UI 2.0 beta अपडेट

Samsung Galaxy S10 के लिए फिर से आएगा UI 2.0 beta अपडेट
HIGHLIGHTS

साल के अंत तक आ सकता है अपडेट का स्टेबल वर्ज़न

Galaxy S10 में आपको मिलती है AMOLED डिस्प्ले

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने Galaxy S10 को दो हफ्ते पहले ही Android 10 beta आधारित One UI 2.0 अपडेट दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक वहीँ अब कंपनी जल्द ही दूसरी बार अपडेट रिलीज़ करने का प्लान कर रही है। आपको बता दें कि कंपनी ने यह नया अपडेट इसलिए लाने वाली है जिससे कि पहले किये गए अपडेट के बग्स को फिक्स किया जा सके।

आपको बता दें कि इस बात की जानकारी Samsung Video Library app से मिलती है कि जिसमें संकेत दिया गया है कि Galaxy S10 phones के लिए One UI 2.0 का दूसरा बीटा वर्ज़न आएगा। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही One UI 2.0 beta के इस दूसरे अपडेट को Galaxy Note10 और Note10+ के लिए लॉन्च किया जायेगा। वहीँ इस बीटा अपडेट के बाद उम्मीद यह भी है कि इस साल के अंत तक अपडेट के स्टेबल वर्ज़न को लाया जा सकता है। 

Samsung Galaxy S10 में आपको AMOLED डिस्प्ले मिलता है। कंपनी ने इसे INFINITY-O डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया है। आपको बता दें कि सैमसंग की ओर से उसके फ्लैगशिप स्मार्टफोंस के लिए यह डिस्प्ले तैयार किया गया है। इसके साथ ही खास बात यह है कि यह दुनिया की ऐसी पहली डिस्प्ले है जो HDR10+ के सपोर्ट के साथ आती है।

Galaxy S10 में मौजूद Dynamic AMOLED डिस्प्ले आपको ब्लू लाइट रिडक्शन भी मिल रहा है, जो colour accuracy को काफी हद तक बढ़ाता है। इस फ़ोन में आपको Ultrasonic Fingerprint सेंसर मिलता है जो इनबिल्ट डिस्प्ले के साथ आता है। इससे आप फोन को अनलॉक और लॉक कर सकते  हैं और खास बात यह है कि यह दुनिया का पहला सेक्युरिटी फीचर है जिसे किसी फोन में लगाया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo