Samsung का बजट फोन Galaxy S10 Lite इनफिनिटी-O डिस्प्ले से होगा लैस

Samsung का बजट फोन Galaxy S10 Lite इनफिनिटी-O डिस्प्ले से होगा लैस
HIGHLIGHTS

इसके पहले भी सैमसंग की ओर से अपने स्मार्टफोंस के लाइट वर्जन पेश किये जाते रहे हैं, हालाँकि आने वाले समय में भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। ऐसा लग रहा है कि सैमसंग अपने आगामी सैमसंग गैलेक्सी S10 का एक लाइट वर्जन लॉन्च करने वाला है।

इसके पहले भी सैमसंग की ओर से अपने स्मार्टफोंस के लाइट वर्जन पेश किये जाते रहे हैं, हालाँकि आने वाले समय में भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। ऐसा लग रहा है कि सैमसंग अपने आगामी सैमसंग गैलेक्सी S10 का एक लाइट वर्जन लॉन्च करने वाला है। यह भी कहा जा सकता है कि यह सैमसंग की ओर से ऐसा पहला फोन होने वाला है जो कम कीमत में आपको वही परफॉरमेंस देने वाला है, जो आपको एक फ्लैगशिप मोबाइल फोन में मिलती है। एक नई रिपोर्ट आज सामने आई है जो इस आगामी डिवाइस के बारे में काफी कुछ बयाँ करती है। 

अगर हम Samsung Galaxy S10 और सैमसंग गैलेक्सी S10+ मोबाइल फ़ोन की बात करें तो एक लोअर वैरिएंट को भी क्वालकॉम के आगामी स्नेपड्रैगन 8150 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। यह प्रोसेसर 4GB या 6GB रैम वाले स्मार्टफोंस में देखा जा सकता है। हालाँकि इसकी स्टैण्डर्ड स्टोरेज की अगर बात करें तो ऐसा कहा जा सकता है कि यह मात्र 64GB स्टोरेज के साथ ही आयेगा। हालाँकि अगर आप कुछ ज्यादा पैसा खर्च करने के लिए राज़ी हैं तो आपको बता देते हैं कि आप इसका 6GB रैम और 128GB मॉडल भी ले सकते हैं। 

अगर अब हम मात्र सैमसंग गैलेक्सी S10 Lite मोबाइल फोन की चर्चा करें तो ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस मोबाइल फोन को सैमसंग की नई तरह की इनफिनिटी डिस्प्ले यानी इनफिनिटी-O के साथ लॉन्च किया जा सकता है। यह एक मेटल फ्रेम के साथ आने वाला मोबाइल फोन है, और इसमें आपको एक साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप भी आपको मिलने वाला है। 

ऐसा माना जा रहा है कि बजट सैमसंग गैलेक्सी S10 मोबाइल फोन को अगले साल फरवरी में होने वाला MWC 2019 में सैमसंग गैलेक्सी S10 और सैमसंग गैलेक्सी S10+ के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा इस डिवाइस की सेल मार्च में शुरू होने के भी आसार हैं। ऐसा माना जा रहा है कि इस मोबाइल फोन को कहीं न कहीं 650 डॉलर और 750 डॉलर के बीच लॉन्च किया जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo