Samsung Galaxy On5 फ़ोन मिल रहा है डिस्काउंट के साथ

Samsung Galaxy On5 फ़ोन मिल रहा है डिस्काउंट के साथ
HIGHLIGHTS

इसमें 5-इंच की डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 1280×720 पिक्सल है.

वैसे तो कई चीनी ब्रांड्स भारतीय स्मार्टफ़ोन बाजार में काफी अच्छा बिज़नेस कर रही हैं, लेकिन अभी भी सैमसंग को बाजार में एक बढ़िया ब्रांड की तरह माना जाता है. हालाँकि सैमसंग के फ़ोन्स थोड़े एक्सपेंसिव हैं. अगर आप भी काफी दिनों से सैमसंग का कोई फ़ोन डिस्काउंट के साथ खरीदने के बारे में सोच रहे थे तो आज आपके लिए एक अच्छा मौका है.

दरअसल Samsung galaxy on5 गोल्ड वेरियंट पर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट डिस्काउंट दे रही है. अगर आज आप इस स्मार्टफ़ोन को खरीदते हैं तो आपको 22% का डिस्काउंट मिलेगा. वैसे तो इस फ़ोन की कीमत Rs. 8990 है, लेकिन अब यह सिर्फ Rs. 6990 में आपका हो सकता है.

Samsung galaxy on5 के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 5-इंच की डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 1280×720 पिक्सल है. इसमें 1.3GHz क्वाडकोर प्रोसेसर और 1.5GB की रैम दी गई है. इसके साथ ही यह स्मार्टफ़ोन 8GB की इंटरनल स्टोरेज से भी लैस है, जिसे माइक्रो-SD कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. 

इसके अलावा Samsung galaxy on5 में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. यह 2,600mAh की बैटरी से लैस है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS, 4G LTE और 3G मौजूद है. 

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo