सैमसंग गैलेक्सी ऑन Nxt स्मार्टफ़ोन पर फ्लिपकार्ट दे रहा है डिस्काउंट

सैमसंग गैलेक्सी ऑन Nxt स्मार्टफ़ोन पर फ्लिपकार्ट दे रहा है डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

सैमसंग गैलेक्सी ऑन Nxt स्मार्टफ़ोन को डिस्काउंट के साथ साइट से Rs. 16,990 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है.

सैमसंग के स्मार्टफोन भारतीय ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय है. सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 में ब्लास्ट होने की घटनाओं के सामने आने के बाद भले ही सैमसंग का ये फ़्लैगशिप डिवाइस असफल हो गया हो, लेकिन इसके बाद भी सस्ते और बजट सेगमेंट में मौजूद सैमसंग के स्मार्टफ़ोन की लोकप्रियता भारतीय बाजार में जारी है. तभी तो लोगों में सैमसंग के स्मार्टफ़ोन्स को खरीदने की इच्छा अभी भी देखी जा सकती है. हालाँकि  बाजार में अब कई सस्ते और अच्छे ब्रांड आज चुके हैं लेकिन लोग अभी भी सैमसंग के स्मार्टफ़ोन्स में काफी दिलचस्पी दिखाते हैं और इन फ़ोन को डिस्काउंट के साथ लेना चाहते हैं.

अब ऐसे ही सैमसंग फ़ोन्स के लवर्स के लिए एक अच्छी खबर है. दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट सैमसंग गैलेक्सी ऑन Nxt स्मार्टफोन पर डिस्काउंट दे रही है. फ्लिपकार्ट की साइट के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी ऑन Nxt स्मार्टफ़ोन को डिस्काउंट के साथ साइट से Rs. 16,990 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है. इस स्मार्टफ़ोन की ओरिजिनल कीमत Rs. 18,490 है. फ्लिपकार्ट से इस फ़ोन को 8% डिस्काउंट के साथ ख़रीदा जा सकता है. साथ ही एक्सिस बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिये भुगतान करके एक्स्ट्रा 10% इंस्टेंट डिस्काउंट पाया जा सकता है. 

सैमसंग गैलेक्सी ऑन Nxt स्मार्टफ़ोन में मेटल यूनीबॉडी डिज़ाइन दिया गया है. इसमें 5.5-इंच की फुल HD डिस्प्ले 2.5D गोरिल्ला ग्लास के साथ दी गई है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920×1080 पिक्सल है. यह 1.6GHz ओक्टा-कोर एक्सनोस 7870 प्रोसेसर, ARM माली T830 MP1 GPU और 3GB रैम से लैस है. इसमें 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. स्टोरेज को माइक्रोSD कार्ड के जरिये 256GB तक बढ़ाया जा सकता है.

अगर इस स्मार्टफ़ोन के कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा मौजूद है, इस कैमरे का अपर्चर f/1.9 है और यह LED फ़्लैश के साथ आता है. इस स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है, इसका अपर्चर f/1.9 है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद है, जिसे होम बटन पर दिया गया है.

यह फ़ोन 3300mAh की नॉन-रिमूवेबल बैटरी से लैस है, कंपनी का दावा है कि यह 3G नेटवर्क पर 21 घंटों तक का टॉक टाइम देता है. इस फ़ोन में पॉवर प्लानिंग फीचर भी मौजूद है, जिसके जरिये बैटरी को मैनेज किया जा सकता है, इसके तहत रिज़र्व बैटरी, एक्सटेंड बैटरी और जीरो बैटरी पर कॉल फोर्वार्डिंग जैसे फीचर्स शामिल हैं. यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है. इसमें 4G LTE, वाईफाई (802.11 b/g/n 2.4GHz), वाईफाई डायरेक्ट, ब्लूटूथ 4.1, GPS, एक माइक्रो USB पोर्ट जैसे फीचर्स मौजूद हैं. इसका साइज़ 151.7 x 75.0 x 8.0 mm और वजन 167 ग्राम है.

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo